Friday , December 6 2019 [ 4:31 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / युवाओं को कहीं जाने की जरूरत नहीं, 4 लाख नौकरियां लाएगी सरकार : योगी आदित्यनाथ
युवाओं को कहीं जाने की जरूरत नहीं, 4 लाख नौकरियां लाएगी सरकार : योगी आदित्यनाथ NBT image 3

युवाओं को कहीं जाने की जरूरत नहीं, 4 लाख नौकरियां लाएगी सरकार : योगी आदित्यनाथ

     बाराबंकी ,ब्यूरो !चुनावी रैली संबोधित करने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाराबंकी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पूर्व की एसपी सरकार पर तीखा प्रहार किया और साथ ही युवाओं को 4 लाख नौकरी देने का वादा दिया। योगी ने कहा कि हम नौजवानों को उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी देंगे। जो पैसा लेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और संपत्ति भी कुर्क की जा सकती !

  Image result for योगी इन बाराबंकी  युवाओं को कहीं जाने की जरूरत नहीं, 4 लाख नौकरियां लाएगी सरकार : योगी आदित्यनाथ yogibarabanki 2035978 835x547 m मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां जनसभा संबोधित करते हुए कहा कि हम युवाओं के लिए 4 लाख नौकरियां देने आए हैं। उन्हें निराश होने की होने की आवश्यकता नहीं है। साथ ही योगी ने यह भी कहा कि वह बिना भेदभाव और जाति के आधार युवाओं के नौकरी देंगे। साथ ही उद्योग धंधे भी लगाएंगे। योगी ने पैसा लेने का दुस्साहस करने वालों को जेल की हवा खिलाने की चेतावनी भी दी। योगी ने यह भी कहा कि 8 महीनों में यूपी में कहीं दंगे नहीं हुए और आगे भी नहीं होंगे। उन्होंने आगे कहा, ‘अब प्रदेश में कोई कैराना जैसा मामला नहीं हो रहा है, जो लोग यहां से अपना कारोबार छोड़ कर चले गए थे वो प्रदेश वापस आ रहे हैं।’ 

      योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सड़कों के किनार से अतिक्रमण हटाकर उन्हें चौड़ा किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा, सड़कों से अतिक्रमण छोटे व्यापारियों को डराए बिना हटाया जाएगा। हम उनकी रोजी-रोटी पर असर नहीं आने देंगे। उन्हें पुनर्व्यवस्थित किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हम नगर निकायों को सक्षम बनाना चाहते हैं। साथ ही इसे जिम्मेदार भी बनना चाहते हैं, इसलिए हम एक सक्षम बोर्ड को बनाने की जरूरत है। 

‘चंद घंटों के अंदर पूरे किए वादे’ 
      योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जो वादे किए थे वह पूरा किया। योगी ने कहा, ‘हम लोगों ने जो कहा उसके अनुरूप काम भी किया, हमने वादा किया था कि अवैध बूचड़खाने बंद करेंगे और सरकार बनने के बाद चंद घंटों के अंदर ये काम कर भी दिया।’ इससे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत नगरीय लोगों को 20 हजार रुपये प्रति व्यक्ति शौचालय के लिए अनुदान देने का वादा किया। 

  municipal-election-campaigning-of-yogi-adityanath-in-barabank

  Youth need not go anywhere; 4 lakh jobs will bring government: Yogi Adityanath

About Arun Kumar Singh

Check Also

विधायकों की पहचान परेड आरोपियों जैसा सलूक-बीजेपी एमएलए आशीष शेलार Capture 6 310x165

विधायकों की पहचान परेड आरोपियों जैसा सलूक-बीजेपी एमएलए आशीष शेलार

एनसीपी-शिवसेना और कांग्रेस विधायकों की परेड के बाद बीजेपी नेता आशीष शेलार ने कहा है …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.