Thursday , April 18 2019 [ 6:40 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद योगी का बयान, कांग्रेस का झूठ हुआ उजागर-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद योगी का बयान, कांग्रेस का झूठ हुआ उजागर-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद योगी का बयान, कांग्रेस का झूठ हुआ उजागर-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

    लखनऊ, (अरुण कुमार सिंह )।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कांग्रेस और राहुल गांधी से देश से माफी मांगने की मांग की है। अपने सरकारी आवास पर आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में योगी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस का झूठ और फरेब उजागर हो गया है।
     राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद योगी का बयान, कांग्रेस का झूठ हुआ उजागर-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ                 300x198योगी ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोलकर षड्यंत्र कर दुस्साहसिक कार्य किया, उन्हें माफी मांगनी चाहिए। कोर्ट ने गहराई में जाकर इस मामले को देखा है।
 कांग्रेस देश के सम्मान और सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है। यह भी कहा कि कांग्रेस देश की सुरक्षा की आवश्यकता को लंबित करने की दोषी है।
     राहुल गांधी की टिप्पणियां और झूठे आरोप लगाए , देश की जनता और सेना से माफी मांगे राहुल गांधी। देश के विकास हेतु किए जा रहे प्रयासों से ध्यान डाइवर्ट कराने का दुष्चक्र था। देश की जनता और सेना से कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए।
राहुल को बताना चाहिए कि किसके कहने पर, ऐसा किया। कांग्रेस का झूठ आज बेनकाब हुआ है। राहुल को अपने सोर्स का खुलासा करना चाहिए। राहुल ने देश की सुरक्षा की अनदेखी की है। योगी ने कहा, इस देश मे लोकतंत्र का गला घोंटने का कार्य कांग्रेस ने किया है।
  योगी ने कहा कि राजनीतिक लाभ लेने के लिए कांग्रेस ने राफेल मुद्दे को तूल दिया और केंद्र सरकार को बदनाम करने की कोशिश की।

About Arun Kumar Singh

Check Also

महबूबा मुफ्ती ने हमे तो ब्लॉककरदिया, लेकिन देश के 130 करोड़ लोगों को कब तक करेंगी ब्लॉक- गौतम गंभीर Capture 11 244x165

महबूबा मुफ्ती ने हमे तो ब्लॉककरदिया, लेकिन देश के 130 करोड़ लोगों को कब तक करेंगी ब्लॉक- गौतम गंभीर

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए गौतम …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.