Wednesday , November 13 2019 [ 8:39 AM ]
Breaking News
Home / अंतरराष्ट्रीय / मक्का की मस्जिद नाबवी में महिलाएं खेल रही बोर्ड गेम, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
मक्का की मस्जिद नाबवी में महिलाएं खेल रही बोर्ड गेम, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल ccc

मक्का की मस्जिद नाबवी में महिलाएं खेल रही बोर्ड गेम, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

    सऊदी अरब के मक्का स्थित मस्जिद में मुस्लिम महिलाएं बोर्ड गेम खेलती हुई दिखाई दीं तो उलेमा बेचैन हो गए हैं। उलेमा ने महिलाओं के इस रवैया को इस्लाम के खिलाफ और गलत करार दिया है। बोर्ड गेम खेलती महिलाओं का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। बता दें कि मक्का सऊदी में मक्का की मस्जिद नाबवी में चार महिलाएं बोर्ड गेम खेलती दिखाई दी।

    मक्का की मस्जिद नाबवी में महिलाएं खेल रही बोर्ड गेम, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल zzz  सोशल मीडिया पर महिलाओं की तस्‍वीर वायरल होने के बाद सिक्‍योरिटी द्वारा अलर्ट करने पर महिलाओं ने खेल तुरंत बंद कर दिया था लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा इसकी काफी निंदा की जा रही है।

    मस्जिद के अंदर का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मजहबी मामलों के जानकारों ने तीखी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। बरेलवी मसलक उलेमा का कहना है कि मस्जिद इबादतगाह है, यहां सर्फि अल्लाह की इबादत के लिए ही आया जाता है। बोर्ड गेम खेलने वाली महिलाएं कौन है, सऊदी सरकार को इसकी जांच करनी चाहिए।

अगर किसी को इस्लाम के बारे में जानकारी नहीं है तो महिलाओं को जानकारी लेना जरूरी है। बरेलवी मसलक के उलेमा ने इस घटना की निंदा करते हुए एतराज जताया है। उन्होंने कहा कि सऊदी सरकार को ऐसे मामलों में सख्त कदम उठाने होंगे। बता दें कि इससे पहले भी मस्जिद के अंदर युवा बोर्ड गेम खेलते दिखाई दिए थे। हालांकि उन्हें सऊदी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।women-playing-games-in-makwah-mosque-nabavi-viral-on-social-media

About Arun Kumar Singh

Check Also

अयोध्या फैसला :सुप्रीम कोर्ट ने वही फैसला लिया जैसा विश्व हिंदू परिषद और बीजेपी चाहते थे- नैशनल हेरल्ड Capture 2 310x165

अयोध्या फैसला :सुप्रीम कोर्ट ने वही फैसला लिया जैसा विश्व हिंदू परिषद और बीजेपी चाहते थे- नैशनल हेरल्ड

संबित पात्रा ने कहा, ‘अखबार कहता है कि सुप्रीम कोर्ट ने वही फैसला लिया जैसा …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.