Thursday , December 13 2018 [ 11:08 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / हम समस्त इस्लाम मानने वालो का ध्यान आकर्षित करना चाहेंगे साथ उनकी राय भी क्या यह उचित है —-

हम समस्त इस्लाम मानने वालो का ध्यान आकर्षित करना चाहेंगे साथ उनकी राय भी क्या यह उचित है —-

   अंधविश्वास की हद होती है। रमजान के दिनों में एक बाप ने ऐसा काम किया कि शैतान का भी कलेजा दहल उठे। उसने अल्लाह को खुश करने के लिए अपनी चार वर्षीय बेटी का गला रेत दिया। यही नहीं पहले वह पुलिस के सामने अनजान बना रहा शक होने पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया। उसने अपनी मासूम बच्ची की हत्या की बात कबूल कर ली।
  [object object] हम समस्त इस्लाम मानने वालो का ध्यान आकर्षित करना चाहेंगे साथ उनकी राय भी क्या यह उचित है —-           300x271  पुलिस ने शनिवार को नवाब अली को पकड़ा तो उसने स्पष्ट कहा कि अल्लाह को खुश करने के लिए अपनी चहेती बच्ची रिजवाना की कुर्बानी दी है। मारने से पहले उसने अपनी बच्ची की इच्छानुसार बाजार घुमाया, खिलाया-पिलाया और सोने से पहले कलमा भी पढ़वाया।
     जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत के अनुसार बृहस्पतिवार रात को जोधपुर के पीपाड़ स्थित सिलावटों के मोहल्ले में बच्ची रिजवाना का गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया था। तहकीकात में पिता नवाब अली की गतिविधियां संदिग्ध नजर आईं।
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कबूला
  सबूतों के आधार पर नवाब से कड़ी पूछताछ की गई, तो उसने अपनी बेटी का गला रेतने की बात स्वीकार कर ली। नवाब ने पुलिस को बताया कि वह नमाजी है और अल्लाह में विश्वास रखता है। उसने कहा कि उसे अपनी बच्ची रिजवाना सबसे प्यारी थी, जो ननिहाल गई हुई थी।
      नवाब ने रिजवाना को बृहस्पतिवार को ननिहाल से बुलाया था और शाम को बाजार घुमाया और उसकी इच्छा के अनुसार फल व मिठाइयां खिलाईं। नवाब ने बताया कि रात को सोने से पहले उसने रिजवाना को कलमा भी पढ़वाया था और उसके बाद उसे कुर्बान कर दिया।We would like to attract the attention of all those who believe in Islam, and their opinion is also appropriate —-

About Arun Kumar Singh

Check Also

पहाड़ों पर बर्फबारी ने बढ़ाई ठंड, हरियाणा-पंजाब में गिरेे ओले, अगले 2 महीने तक 30 ट्रेन रद snow 310x165

पहाड़ों पर बर्फबारी ने बढ़ाई ठंड, हरियाणा-पंजाब में गिरेे ओले, अगले 2 महीने तक 30 ट्रेन रद

नई दिल्ली,विश्वाभारती । पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी से उत्तर भारत में ठंड बढ़ गई है। बुधवार …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.