Monday , November 18 2019 [ 2:43 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / पाकिस्तान से फाइनल किसी सामान्य मैच की तरह: कोहली
पाकिस्तान से फाइनल किसी सामान्य मैच की तरह: कोहली 455922 451515 virat kohli outstretched 660x330

पाकिस्तान से फाइनल किसी सामान्य मैच की तरह: कोहली

Image result for virat kohli  पाकिस्तान से फाइनल किसी सामान्य मैच की तरह: कोहली 455922 451515 virat kohli outstretchedबर्मिंगम
     भारत ने चैंपियंस ट्रोफी सेमीफाइनल में बांग्लादेश को नौ विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस जीत को संपूर्ण जीत करार दिया। भारत का मुकाबला अब रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा। कोहली ने कहा वह 18 जून को होने वाले फाइनल मैच को सामान्य मैच की ही तरह ले रहे हैं।

      भारत ने दूसरे सेमीफाइनल में बांग्लादेश के 265 रन के लक्ष्य को रोहित शर्मा और कोहली की शानदार पारियों से लगभग दस ओवर शेष रहते हुए एक विकेट गंवाकर हासिल कर दिया। फाइनल में उसे पाकिस्तान से भिड़ना है जिसे उसने लीग मैच में 124 रन से हराया था।

     भारतीय मध्यक्रम को साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला, लेकिन कोहली के लिए यह चिंता का विषय नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मध्यक्रम को बहुत अधिक बल्लेबाजी का मौका नहीं मिलने से कभी चिंतित नहीं रहा। प्रत्येक बल्लेबाज अभ्यास के दौरान अच्छी तरह से गेंद को हिट कर रहा है।

The final from Pakistan is like a normal match: Kohli

About Arun Kumar Singh

Check Also

अयोध्या फैसला :सुप्रीम कोर्ट ने वही फैसला लिया जैसा विश्व हिंदू परिषद और बीजेपी चाहते थे- नैशनल हेरल्ड Capture 2 310x165

अयोध्या फैसला :सुप्रीम कोर्ट ने वही फैसला लिया जैसा विश्व हिंदू परिषद और बीजेपी चाहते थे- नैशनल हेरल्ड

संबित पात्रा ने कहा, ‘अखबार कहता है कि सुप्रीम कोर्ट ने वही फैसला लिया जैसा …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.