Wednesday , October 23 2019 [ 3:32 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों को अहम कामयाबी, दो आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों को अहम कामयाबी, दो आतंकी ढेर                 660x330

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों को अहम कामयाबी, दो आतंकी ढेर

श्रीनगर: बारामूला में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इसके साथ ही सोपोर के बरातकलां में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है।सुरक्षाबलों का कहना है कि फिलहाल फायरिंग रुकी हुई है। लेकिन आतंकियों की धरपकड़ के लिए बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सुरक्षाबलों का कहना है कि पुख्ता जानकारी के बाद इलाके की घेराबंदी की गई।

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों को अहम कामयाबी, दो आतंकी ढेर              300x273 जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों को अहम कामयाबी, दो आतंकी ढेर                 300x170

सोपोर के मलगनिपोरा इलाके में स्थित एक घर में येआतंकीछिपे हुए थे और रुक-रुक कर सेना के जवानों पर फायरिंग कर रहे हैं. मुठभेड़ को देखते हुए इलाके की इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है, ताकि आतंकियों को कोई बाहरी मदद ना पहुंच पाए.

बता दें कि बारामूला में ही गुरुवार को जवानों ने 6 आतंकियों को ढेर कर दिया था. बारामूला में ही गुरुवार को मुठभेड़ के दौरान सेना ने पहले दो और उसके बाद 4 आतंकियों को मार गिराया था.

गुरुवार को किया था हमला

आपको बता दें कि घाटी में पिछले कई दिनों से ही सेना आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रही है. गुरुवार को भी आतंकियों ने इस ऑपरेशन से बौखला कर सेना के कैंप पर हमला किया था.

आतंकियों द्वारा त्राल में सेना के कैंप पर हमला किया गया था, जिसमें एक जवान भी शहीद हुआ था. इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी.

इस हमले के अलावा भी पिछले ही हफ्ते आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर IED ब्लास्ट कर हमला किया था, हालांकि इस हमले में किसी जवान को नुकसान नहीं पहुंचा था.

About Arun Kumar Singh

Check Also

नवरात्रि के चौथा दिन ! करें मां कुष्मांडा की पूजा, ये है मंत्र और महत्व              310x165

नवरात्रि के चौथा दिन ! करें मां कुष्मांडा की पूजा, ये है मंत्र और महत्व

नवरात्र का आज चौथा दिन है। देवीभागवत पुराण के अनुसार इस दिन देवी के चौथे …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.