Sunday , December 16 2018 [ 9:39 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / तेजस्वी यादव के धरने को एनडीए ने इस धरने को बताया केवल राजनीतिक स्टंट
[object object] तेजस्वी यादव के धरने को एनडीए ने इस धरने को बताया केवल राजनीतिक स्टंट              660x330

तेजस्वी यादव के धरने को एनडीए ने इस धरने को बताया केवल राजनीतिक स्टंट

    तेजस्वी यादव ने कहा कि वह यहां राजनीति करने नहीं आए हैं. लेकिन धरने के मंच पर जिस तरह की तस्वीर दिखी वह नीतीश कुमार को आगाह कर रही थी.

       पटनाः दिल्ली में जंतर-मंतर पर तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर रेप कांड और नीतीश कुमार के विरोध में धरने का आयोजन किया था. साथ ही कैंडल मार्च कर सरकार के खिलाफ विरोध जताया. हालांकि तेजस्वी यादव ने कहा कि वह यहां राजनीति करने नहीं आए हैं. लेकिन धरने के मंच पर जिस तरह की तस्वीर दिखी वह नीतीश कुमार को आगाह कर रही थी.

 [object object] तेजस्वी यादव के धरने को एनडीए ने इस धरने को बताया केवल राजनीतिक स्टंट              300x155     तेजस्वी यादव के अनुरोध पर जिस तरह से लगभग सभी विपक्षी दल के बड़े नेताओं ने तेजस्वी यादव के साथ मंच साझा किया. यह आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष एकजुटता की ही तस्वीर दिख रही थी. तेजस्वी यादव के साथ जिस तरह से सभी बड़े नेता खड़े थे, वह तस्वीर बयां कर रही थी कि तेजस्वी यादव के कद को बढ़ा रही थी.

    यह पहली बार है जब तेजस्वी बिहार से बाहर देश की राजधानी दिल्ली में जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे थे. इस धरने से तेजस्वी यादव ने यह भी साबित किया कि उन्हें कम न आंका जाए. वहीं, नीतीश कुमार को भी शायद यह भी संदेश दिया गया कि उनके लिए अगल विधानसभा चुनाव आसान नहीं होगा.

     बहरहाल तेजस्वी यादव ने अपना कद जंतर-मंतर से दिखा दिया है. हालांकि महागठबंधन की पार्टियां इस मंच पर कितनी एकजुट दिखी यह तो 2019 के चुनाव में ही साफ होगा. लेकिन एनडीए और नीतीश कुमार को सतर्क रहने का इशारा जरूर मिला है. हालांकि एनडीए ने इस धरने को केवल राजनीतिक स्टंट बताया है.

About Arun Kumar Singh

Check Also

न्यायपालिका की प्रतिष्ठा बर्बाद करने में कांग्रेस हर हद पार कर जाती है-पीएम मोदी              285x165

न्यायपालिका की प्रतिष्ठा बर्बाद करने में कांग्रेस हर हद पार कर जाती है-पीएम मोदी

     प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “आज देश में दो गुट हैं। एक सरकार का, …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.