Wednesday , November 14 2018 [ 4:37 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / शेर-ए-कश्‍मीर यूनिवर्सिटी में छात्रों ने किया राष्‍ट्रगान का अपमान
[object object] शेर-ए-कश्‍मीर यूनिवर्सिटी में छात्रों ने किया राष्‍ट्रगान का अपमान vvv 524x330

शेर-ए-कश्‍मीर यूनिवर्सिटी में छात्रों ने किया राष्‍ट्रगान का अपमान

    जम्‍मू-कश्‍मीर की शेर-ए-कश्‍मीर यूनिवर्सिटी में गुरुवार को आयोजित दीक्षांत समारोह में छात्रों ने राष्ट्रगान का अपमान कर दिया। [object object] शेर-ए-कश्‍मीर यूनिवर्सिटी में छात्रों ने किया राष्‍ट्रगान का अपमान vvv 300x223जब राष्‍ट्रगान चल रहा था तो कुछ छात्र-छात्राओं ने उसके सम्‍मान में खड़े होने की परंपरा का पालन ही नहीं किया। दीक्षांत समारोह में सैकड़ों छात्र-छात्राएं मौजूद थे। इसका एक वीडियो भी जारी किया गया है।

        [object object] शेर-ए-कश्‍मीर यूनिवर्सिटी में छात्रों ने किया राष्‍ट्रगान का अपमान sssss 300x96यह तब है जब मई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शेर-ए-कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज ऐंड टेक्नॉलजी के दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग ले चुके हैं। उन्‍होंने कहा था-‘मैं खुश हूं कि आज 400 से ज्यादा छात्रों को मेडल और उपाधियां प्रदान की गई।’ इस दौरान पीएम मोदी लेह में एशिया की सबसे बड़ी सुरंग ‘जोजिला’ की आधारशिला रखने के बाद सीधे कश्मीर पहुंचे थे।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर सरकार ने 2016 में राष्ट्र विरोध गतिविधियों में कथित तौर पर संलिप्त 12 अधिकारियों को सेवा से बर्खास्‍त कर था। इससे पहले उनके खिलाफ डोजियर तैयार किया गया था। जिन 12 अफसरों को बर्खास्‍त किया गया, उनके खिलाफ पुलिस ने तहकीकात शुरू की थी।Students of the Sher-E-Kashmir University did the insult of the national anthem

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] शिवपाल ने रामगोपाल के  पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान        310x165

शिवपाल ने रामगोपाल के पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान

शिवपाल यादव अखिलेश की इसी दुखती रग को दबाने के लिए आज शुक्रवार को मुजफ्फरनगर …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.