Monday , July 16 2018 [ 9:59 PM ]
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / विद्यालय के टॉयलेट में छात्र को चाकुओं से गोदा, आरोपी हिरासत में
[object object] विद्यालय के टॉयलेट में छात्र को चाकुओं से गोदा, आरोपी हिरासत में IMG 20180623 WA0077 348x215

विद्यालय के टॉयलेट में छात्र को चाकुओं से गोदा, आरोपी हिरासत में

      वडौदरा:-श्रीगोपाल सिसोदिया। विद्यालय के टाॅयलेट में एक युवक की हत्या करने के आरोप में एक छात्र को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि उसने अपनी जूनीयर की विद्यालय के टाॅयलेट मे चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी। इस वीभत्स हत्या कांड ने गुरूग्राम के रियान पब्लिक स्कूल में गत वर्ष हुए प्रदुम्न हत्या कांड की याद ताजा कर दी।
   [object object] विद्यालय के टॉयलेट में छात्र को चाकुओं से गोदा, आरोपी हिरासत में IMG 20180623 WA0077 348x215 300x185  पुलिस द्वारा गिरफतार किये गये छात्र पर आरोप है कि उसने अपनी जूनीयर 9 वी क्लास की छात्रा पर ताबड तोड एक दर्जन से अधिक वार किये। उसे छात्रा पर चाकुओं से हमला करते हुए विधालय के ही छात्रों ने देख लिया व उन्होन ही शिक्षकों को इस वीभत्स घटना की जानकारी दी।
पुलिस कमिश्नर मनोज शशिधर ने बताया कि चार स्कूली छात्रों ने आरोपी को चाकू मारते हुए देख लिया था। आरोपी का एक बैग स्कूल के पास मंदिर के चबूतरे पर मिला है । इसके अंदर तीन चाकू और एक रेड चिली सॉल्यूशन से भरी बोतल मिली है। एक अधिकारी ने बताया कि एक और 12 इंच का चाकू लड़की के शव के पास से बरामद किया गया है।
    गुरूग्राम के रियान पब्लिक स्कूल में भी गत वर्ष एक छात्र ने कर दी थी अपने जूनीयर छात्र की हत्या।
इससे पहले दिल्ली से सटे गुरूग्राम के रियान पब्लिक स्कूल में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। स्कूल के वॉशरूम में प्रद्युम्न नाम के छात्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। ये मामला उस वक्त काफी सुर्खियों में रहा था।

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] हरमनप्रीत कौर की ग्रेजुएशन डिग्री फर्जी, सरकार ने कार्यवाही करते हुए DSP पद से हटाने का किया फैसला dddd 1 255x165

हरमनप्रीत कौर की ग्रेजुएशन डिग्री फर्जी, सरकार ने कार्यवाही करते हुए DSP पद से हटाने का किया फैसला

     पंजाब। भारतीय महिला क्रिकेट टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर की मुश्किलें बढ़ …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.