Thursday , December 12 2019 [ 2:16 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / किसानों की जमीनें जबरन कब्जाने में फंसे सपा सांसद आजम खां
किसानों की जमीनें जबरन कब्जाने में फंसे सपा सांसद आजम खां Capture 2 659x330

किसानों की जमीनें जबरन कब्जाने में फंसे सपा सांसद आजम खां

किसानों की जमीनें जबरन कब्जाने में फंसे सपा सांसद आजम खां Capture 2

आज़म खा अपने विधायक पुत्र अब्दुल्ला के साथ

जौहर यूनिवर्सिटी के लिए किसानों की जमीनें जबरन कब्जाने में फंसे सपा सांसद आजम खां शुक्रवार को फिर गठित एसआईटी के समक्ष पेश हुए।  पुलिस अफसरों ने उनसे करीब आधा घंटा तक सवाल किए। आजम खां ने पुराने सवालों का लिखित जवाब सौंपा और नए सवालों का जवाब देने के लिए एक दिन का समय मांगा।

उधर, बया दर्ज कराने के बाद सांसद आजम खां ने कहा है कि लोकतंत्र में शायद ही इतना अपमान किसी का हुआ हो, जितना हमारा हो रहा है। हमें बच्चों को पढ़ाने के लिए किए गए नेक काम की सजा मिल रही है।
आलियागंज के 27 किसानों ने सांसद आजम खां पर जमीन कब्जाने की रिपोर्ट अजीमनगर थाने में कराई थी। किसानों से पहले 26 किसानों की ओर से एक रिपोर्ट लेखपाल की ओर से भी कराई गई थी। इसमें सांसद आजम खां भी आरोपी हैं।

इन सभी मामलों की जांच एसआईटी कर रही है। एसआईटी विवेचना में जमीनों की खरीद-फरोख्त और भुगतान की जानकारी जुटा रही है। जौहर ट्रस्ट के पदाधिकारी और आजम खां के परिवार के कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।
पहली बार एसआईटी के सामने पेश हुए आजम खां ने सवालों का जवाब देने के लिए चार दिन का समय मांगा था। दूसरी बार दो अक्टूबर को आजम खां पेश हुए थे। चार दिन का समय पूरा होने पर आजम खां शुक्रवार को विधायक पुत्र अब्दुल्ला आजम के साथ फिर महिला थाने पहुंचे और एसआईटी के सामने पेश हुए। आईपीएस सीओ सिटी सत्यजीत गुप्ता, सीओ आशुतोष तिवारी और एसआईटी टीम ने उनसे सवाल जवाब किए। आजम खां ने कुछ सवालों का जवाब लिखित में सौंपा है।

About Arun Kumar Singh

Check Also

विधायकों की पहचान परेड आरोपियों जैसा सलूक-बीजेपी एमएलए आशीष शेलार Capture 6 310x165

विधायकों की पहचान परेड आरोपियों जैसा सलूक-बीजेपी एमएलए आशीष शेलार

एनसीपी-शिवसेना और कांग्रेस विधायकों की परेड के बाद बीजेपी नेता आशीष शेलार ने कहा है …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.