Tuesday , July 16 2019 [ 11:34 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / कैप्टन पर सिद्धू के बयान से 10 मंत्री खफा, चाहते हैं इस्तीफा
कैप्टन पर सिद्धू के बयान से 10 मंत्री खफा, चाहते हैं इस्तीफा captn 557x330

कैप्टन पर सिद्धू के बयान से 10 मंत्री खफा, चाहते हैं इस्तीफा

     पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर और सीनियर कांग्रेस लीडर तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कैबिनेट से इस्तीफा देने की सलाह देते हुए कहा था कि ये बात बिल्कुल साफ है कि पंजाब में हमारे लीडर, हमारी पार्टी के लीडर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ही हैं। उन्होंने कहा, “अगर नवजोत सिंह सिद्धू कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपना लीडर नहीं मानते या खुद को उनसे बड़ा मानते हैं तो उन्हें कैबिनेट से इस्तीफा दे देना चाहिए।”
कैप्टन पर सिद्धू के बयान से 10 मंत्री खफा, चाहते हैं इस्तीफा captn 300x194
      पाकिस्तान से लौटे पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू लगातार विवादों में हैं। ताजा खबर यह है कि उनके एक बयान को लेकर पंजाब कैबिनेट में जबर्दस्त नाराजगी है। आजतक के सूत्रों के मुताबिक सिद्धू से पंजाब कैबिनेट के 10 मंत्री खफा हैं। सिद्धू के खिलाफ इनकी नाराजगी इतनी बढ़ चुकी है कि राज्य की अगली कैबिनेट मीटिंग में ये मंत्री सिद्धू को कैबिनेट से हटाने की मांग करेंगे।
    पंजाब कैबिनेट की अगली बैठक 3 दिसंबर को होने वाली है। पहले ये मीटिंग नवंबर के आखिरी हफ्ते में होने वाली थी, लेकिन सीएम अमरिंदर सिंह की तबीयत खराब होने की वजह से इसे रद्द कर दिया गया था।
बता दें कि पाकिस्तान दौरे को लेकर आलोचना झेल रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने बेंगलुरु में एक प्रेस कॉन्फेंस के दौरान कहा था कि उन्हें राहुल गांधी ने ही पाकिस्तान भेजा था। उन्होंने कहा था, ‘मेरे कप्तान राहुल गांधी हैं, और सीएम साहब के कप्तान भी राहुल गांधी हैं। उन्होंने ही मुझे भेजा है हर जगह।” पंजाब में सिद्धू के इस बयान को इस तरह देखा गया मानो वो खुद को कैप्टन अमरिंदर सिंह से ऊपर दिखाने की कोशिश कर रहे हों। इस वजह से भी पंजाब सरकार के कई मंत्री सिद्धू से नाराज हैं।

About Arun Kumar Singh

Check Also

छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम कर चुके एक मंझे हुए राजनेता हैं रामविलास पासवान Capture 21 310x165

छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम कर चुके एक मंझे हुए राजनेता हैं रामविलास पासवान

रामविलास पासवान के राजनीतिक सफर की शुरुआत 1960 के दशक में बिहार विधानसभा के सदस्य …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.