Wednesday , April 24 2019 [ 5:54 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / मुझसे बड़ा सर्वेयर कौन! पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार-Exit Poll पर बोले शिवराज
मुझसे बड़ा सर्वेयर कौन! पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार-Exit Poll पर बोले शिवराज shivraj 641x330

मुझसे बड़ा सर्वेयर कौन! पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार-Exit Poll पर बोले शिवराज

   दतिया,ब्यूरो : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का विश्वास जताते हुए कहा कि उनसे बड़ा ‘सर्वेयर’ कौन है. वह दिन-रात जनता के बीच रहते हैं. प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है.

मुझसे बड़ा सर्वेयर कौन! पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार-Exit Poll पर बोले शिवराज shivraj 300x188प्रदेश के उमरिया जिले में बांधवगढ़ बाघ अभयारण्य में परिवार के साथ अवकाश बिताने के बाद शनिवार की सुबह वहां से रवाना होने से पहले चौहान ने एग्जिट पोल के सर्वे के सवाल पर मीडिया से कहा, मुझसे बड़ा सर्वेयर कौन है. दिन-रात जनता के बीच रहता हूं. प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है. इसके बाद मुख्यमंत्री चौहान अपने परिवार के साथ शनिवार को दतिया पहुंचे. उन्होंने यहां पर प्रसिद्ध देवी शक्तिपीठ पीतांबरा पीठ के दर्शन किये. मंदिर में दर्शन करने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी और वह यहां माई पीतांबरा का आशीर्वाद लेने आये हैं.

सिंह अपने परिवार के साथ विशेष विमान से दतिया आये. हवाई पट्टी से वह सीधे पीतांबरा पीठ मंदिर पहुंचे. मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद उन्होंने मीडिया से केवल इतना ही कहा कि उन्होंने प्रदेश की सुख-समृद्धि के लिए पीतांबरा माई से प्रार्थना की है. एग्जिट पोल पर उनका कहना था कि प्रदेश में पूर्ण बहुमतवाली भाजपा की सरकार बन रही है. हालांकि, उन्होंने यह दावा भी नारे के साथ कर दिया, अबकी बार 200 पार. इसके बाद वह राजधानी भोपाल के लिए रवाना हो गये.

About Arun Kumar Singh

Check Also

लोकतंत्र के महापर्व यानि लोकसभा चुनाव 2019: दूसरे फेज की वोटिंग में करीब 66 फीसदी वोट पड़े Capture 14 298x165

लोकतंत्र के महापर्व यानि लोकसभा चुनाव 2019: दूसरे फेज की वोटिंग में करीब 66 फीसदी वोट पड़े

लोकतंत्र के महापर्व यानि लोकसभा चुनाव के लिए 18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.