Tuesday , July 17 2018 [ 7:08 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / मां के पूजा पंडाल में पीएम मोदी का स्वच्छता संदेश
मां के पूजा पंडाल में पीएम मोदी का स्वच्छता संदेश NBT image 3

मां के पूजा पंडाल में पीएम मोदी का स्वच्छता संदेश

भदोही
यूपी के भदोही जिले में मां दुर्गा के एक पूजा पंडाल में पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छता संदेश के पोस्टर लगे हैं। यहां भक्ति के साथ-साथ लोगों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता फैलाने की भी कोशिश की जा रही है। 

    message-of-cleanliness in puja pandal in up  मां के पूजा पंडाल में पीएम मोदी का स्वच्छता संदेश NBT image 

भदोही में मां दुर्गा के पांडाल के गेट पर स्वच्छता का संदेश देते पोस्टर.

शुक्रवार को जिले में महानवमी और रामनवमी एक साथ मनाई गई । इस दौरान जिले के डीघ ब्लॉक के भरद्वार गांव में स्थापित पूजा पंडाल में पीएम मोदी के स्वच्छता मिशन को लेकर विशेष पोस्टर और बैनर दिखे। स्वच्छता का संदेश देते ये बैनर लोगों को खूब आकर्षित किए। स्वच्छता के संदेश के साथ ही खुले में शौच मुक्त भारत अभियान को लेकर भी जागरूकता पैदा करते पोस्टर दिखे।

    इन पोस्टरों पर लिखे नारों ने भी भक्तों को खूब प्रभावित किया। इन पर लिखा था, ‘बहु बेटियां दूर न जाएं, शौचालय घर में बनवाएं’। इसके अलावा पंडाल में ‘स्वच्छ भरद्वार , स्वस्थ भरद्वार’ के नारों के जरिए भी लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया गया। 

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] पुनरुद्धार से पांवधोई नदी अपने वास्तविक स्वरूप को प्राप्त करेगी,  इसके तल का क्षेत्रफल बढ़ेगा तथा जल की मात्रा में वृद्धि होगी                    310x165

पुनरुद्धार से पांवधोई नदी अपने वास्तविक स्वरूप को प्राप्त करेगी, इसके तल का क्षेत्रफल बढ़ेगा तथा जल की मात्रा में वृद्धि होगी

    नदी के प्रथम भाग उद्गम स्थल शंकलापुरी मन्दिर से बाबा लालदास के बाड़े …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.