Monday , November 18 2019 [ 2:29 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / हेक्सागोनल डाइनिंग टेबल पर दुनिया भर के ‘स्पेशल 200’ संग बनारस में लंच करेंगे पीएम मोदी
हेक्सागोनल डाइनिंग टेबल पर दुनिया भर के ‘स्पेशल 200’ संग बनारस में लंच करेंगे पीएम मोदी Capture             649x330

हेक्सागोनल डाइनिंग टेबल पर दुनिया भर के ‘स्पेशल 200’ संग बनारस में लंच करेंगे पीएम मोदी

वाराणसी में आयोजित प्रवासी भारतीय सम्मेलन में दुनिया भर से आने वाले मेहमानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से लंच दिया जाएगा। 22 जनवरी को हेक्सागोनल डाइनिंग टेबल पर दुनिया की 200 खास मेहमान बैठेंगे। बाकी मेहमान पीएम फूड एरिया में मौजूद रहेंगे।

हेक्सागोनल डाइनिंग टेबल पर दुनिया भर के ‘स्पेशल 200’ संग बनारस में लंच करेंगे पीएम मोदी Capture

वाराणसी/रुपाली सक्सेना -22 जनवरी के कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र के बाद लंच का आयोजन किया गया है। इसके लिए बड़ा लालपुर में जर्मन हेंगर में पीएम फूड एरिया तैयार किया गया है। यहां पीएम मोदी के लिए एक बड़ी हेक्सागोनल टेबल होगी और इसके साथ अन्य टेबल पर 200 मेहमानों होंगे।      इसके अलावा 21 जनवरी को उत्तर प्रदेश प्रवासी भारतीय दिवस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भोज के लिए 500 मेहमानों की सूची तैयार की गई है। इस आयोजन में बाकी मेहमान भी शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री के 22 जनवरी के कार्यक्रम के लिए पांच हजार खास मेहमानों को आमंत्रित किया जाएगा।   इसके लिए विदेश मंत्रालय की ओर कार्ड भेजे जाएंगे। सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी के सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए तीन हजार और मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए एक हजार लोगों को आमंत्रित किया जाएगा।     22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 23 जनवरी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद यहां आएंगे। दोनों मुख्य अतिथियों के कार्यक्रम प्रशासन को मिल गए हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 21 जनवरी को वाराणसी आएंगे। इसके अलावा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 20 जनवरी को यहां पहुंचेंगे।

About Arun Kumar Singh

Check Also

अयोध्या फैसला :सुप्रीम कोर्ट ने वही फैसला लिया जैसा विश्व हिंदू परिषद और बीजेपी चाहते थे- नैशनल हेरल्ड Capture 2 310x165

अयोध्या फैसला :सुप्रीम कोर्ट ने वही फैसला लिया जैसा विश्व हिंदू परिषद और बीजेपी चाहते थे- नैशनल हेरल्ड

संबित पात्रा ने कहा, ‘अखबार कहता है कि सुप्रीम कोर्ट ने वही फैसला लिया जैसा …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.