Thursday , September 20 2018 [ 5:56 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत बिगड़ी, AIIMS पहुंचे पीएम मोदी
[object object] पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत बिगड़ी, AIIMS पहुंचे पीएम मोदी aaa 660x330

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत बिगड़ी, AIIMS पहुंचे पीएम मोदी

नई दिल्ली : पिछले कई दिनों ने दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत बुधवार को और बिगड़ गई.

   [object object] पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत बिगड़ी, AIIMS पहुंचे पीएम मोदी atal 300x133उनका हालचाल जानने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एम्स पहुंचे. इससे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी एम्स जाकर पूर्व प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी ली. उधर, एम्स प्रशासन ने कहा कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. उन्हें पिछले 3 दिनों से वेंटिलेटर पर रखा गया है. 

      जानकार बताते हैं कि एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाजपेयी के स्वास्थ्य की जानकारी दी थी. इसके बाद स्मृति ईरानी उन्हें देखने के लिए एम्स पहुंची थीं. स्मृति ईरानी ने वाजपेयी का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने मुलाकात की और पूर्व प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

    [object object] पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत बिगड़ी, AIIMS पहुंचे पीएम मोदी aaa 300x158  पूर्व प्रधानमंत्री को बीते 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था. उन्हें यूटीआई इंफेक्शन, लीवर रेस्पिरेटरी ट्रैक्ट इंफेक्शन और किडनी संबंधी बीमारियों के कारण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. 

     लंबे समय से बीमार हैं वाजपेयी
अटल बिहारी वाजपेयी काफी समय से बीमार चल रहे हैं. वह कई सालों से नई दिल्ली में 6-ए कृष्णामेनन मार्ग स्थित सरकारी आवास में रहते हैं. उन्होंने उठने-बैठने और बोलने में परेशानी होती है. कुछ समय से तो उन्हें लोगों को पहचानने में भी दिक्कत हो रही है. उनके निवास पर ही एम्स के डॉक्टरों की टीम उनकी देखरेख के लिए तैनात थी. बता दें कि जून, 2001 में वाजपेयी के घुटनों का ऑपरेशन हुआ था उसके बाद उनका स्वास्थ लगातार गिरने लगा था.

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] शिवपाल ने रामगोपाल के  पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान        310x165

शिवपाल ने रामगोपाल के पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान

शिवपाल यादव अखिलेश की इसी दुखती रग को दबाने के लिए आज शुक्रवार को मुजफ्फरनगर …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.