Sunday , August 19 2018 [ 11:09 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / जो लोग हमें गाली देते हैं कि वो कर्नाटक के विकास पर मौन क्यों-पीएम मोदी
[object object] जो लोग हमें गाली देते हैं कि वो कर्नाटक के विकास पर मौन क्यों-पीएम मोदी Capture

जो लोग हमें गाली देते हैं कि वो कर्नाटक के विकास पर मौन क्यों-पीएम मोदी

       आज कर्नाटक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वह राज्य में सिद्धरमैया सरकार की उपलब्धियों के बारे में कागज का टुकड़ा पढ़े बिना किसी भी भाषा में 15 मिनट बोलकर दिखाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मुट्ठी भर लोगों को बैंकों को लूटने की इजाजत दी।

      [object object] जो लोग हमें गाली देते हैं कि वो कर्नाटक के विकास पर मौन क्यों-पीएम मोदी Capture 300x200चामराजनगर में प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत कन्नड़ भाषा में की। प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली में कर्नाटक की चुनाव की खबरें आती हैं कि बीजेपी की हवा चल रही है, आज मेरी पहली जनसभा है और ऐसा लग रहा है कि कर्नाटक में बीजेपी की आंधी चल रही है। पीएम मोदी ने कहा कि आज मजदूर दिवस है, मेहनत करने वाले लोगों ने ही इस देश को बनाया है।

कांग्रेस पर निशाना
   पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। मोदी ने कहा कि जो लोग हमें गाली देते हैं कि मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या कारण है कि आजादी के 70 साल बाद भी कई करोड़ घरों में बिजली नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी 25 करोड़ परिवारों में से 4 करोड़ के पास बिजली नहीं है, हम उन्हें बिजली देंगे।

केंद्र की मदद से 39 गांवों में पहुंची बिजली
     प्रधानमंत्री ने कहा कि कर्नाटक में 2014 में 39 गांव ऐसे थे जहां पर बिजली नहीं पहुंचे थे, उन सभी गांव में आज केंद्र सरकार की योजना के तहत बिजली पहुंच गई। लेकिन कांग्रेस को जवाब देना चाहिए कि इससे पहले 10 साल में सिर्फ दो गांव में ही बिजली पहुंची थी।

चामराजनगर में प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत कन्नड़ भाषा में की। प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली में कर्नाटक की चुनाव की खबरें आती हैं कि बीजेपी की हवा चल रही है, आज मेरी पहली जनसभा है और ऐसा लग रहा है कि कर्नाटक में बीजेपी की आंधी चल रही है। पीएम मोदी ने कहा कि आज मजदूर दिवस है, मेहनत करने वाले लोगों ने ही इस देश को बनाया है।

पीएम ने कहा कि आज मजदूर दिवस है, मेहनत करने वालों लोगों ने ही इस देश को बनाया है। उन्होंने कहा कि 28 अप्रैल की तारीख देश के इतिहास में दर्ज हो गई है क्योंकि अब पूरे देश के सभी गांवों में बिजली पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि जिन 18000 गांवों में बिजली नहीं थी, अब वहां पर बिजली पहुंच गई है। पीएम ने कहा कि अब हमारा लक्ष्य हर घर में बिजली पहुंचाना है।

PM बोले कि अगर कोई नेता संसद या बाहर कुछ कहता है तो लोकतंत्र में उन बातों को गंभीरता से लेना होता है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने मुझे चुनौती दी कि अगर मैं संसद में 15 मिनट बोलूंगा तो मोदी जी बैठ भी नहीं पाएंगे। 

चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली में आयोजित रैली में येदियुरप्पा ने कहा कि वह साफ करना चाहते हैं कि बीजेपी, जेडीएस के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी। हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे। येदियुरप्पा बोले कि कांग्रेस 50 सीट भी नहीं जीत पाएगी, वहीं बीजेपी राज्य में 150 से अधिक सीटें जीतेगी।

कर्नाटक में ही हैं अमित शाह
     बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक में डेरा डाले हुए हैं, वो मंदिर-मंदिर, मठ-मठ टहल रहे हैं, रैलियां कर रहे हैं और लोगों के बीच जा रहे हैं। अमित शाह लिंगायत समुदाय को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं। हर वो मुद्दा जिस पर कर्नाटक की जनता का दिल जीता जा सकता है, सभी पार्टियां उस पर खुलकर खेल रही हैं।  गौरतलब है कि कर्नाटक की 224 विधानसभाओं के लिए 12 मई को चुनाव होने हैं। परिणाम 15 मई को घोषित किए जाएंगे।

People who abuse us, why it is silent on the development of Karnataka- PM Modi

karnataka-assembly-election-pm-narendra-modi-rallies-bjp-campaign-

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] हर वर्ष विभाजन की टीसें छोड़ जाता है स्वतन्त्रता दिवस              310x165

हर वर्ष विभाजन की टीसें छोड़ जाता है स्वतन्त्रता दिवस

      मानचित्र में जो दिखता है नहीं देश भारत है। भू पर नहीं …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.