Tuesday , July 16 2019 [ 12:13 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / मिजोरम में बोले पीएम मोदी नॉर्थ-ईस्ट के विकास के लिए हमारा एजेंडा ‘ ट्रांसपोर्टेशन के जरिये ट्रांसफार्मेशन’
[object object] मिजोरम में बोले पीएम मोदी नॉर्थ-ईस्ट के विकास के लिए हमारा एजेंडा ‘ ट्रांसपोर्टेशन के जरिये ट्रांसफार्मेशन’ mo

मिजोरम में बोले पीएम मोदी नॉर्थ-ईस्ट के विकास के लिए हमारा एजेंडा ‘ ट्रांसपोर्टेशन के जरिये ट्रांसफार्मेशन’

लुंगलेई (मिजोरम) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मिजोरम के लुंगलेई में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, भारत का विकास तभी संभव है जबकि उत्तर-पूर्व का विकास होगा. यही कारण है कि हमने उत्तर -पूर्व के राज्यों को अन्य राज्यों से जोड़ने के लिए रेल, हवाई और सड़क मार्ग को विकसित किया है और कर रहे हैं. इस क्षेत्र के विकास के लिए हमारा एजेंडा है ‘ ट्रांसपोर्टेशन के जरिये ट्रांसफार्मेशन’. 

    [object object] मिजोरम में बोले पीएम मोदी नॉर्थ-ईस्ट के विकास के लिए हमारा एजेंडा ‘ ट्रांसपोर्टेशन के जरिये ट्रांसफार्मेशन’ mo 300x172 उन्होंने कहा, पिछले चार सालों में भाजपा सरकार ने भारतीय सभ्यता और संस्कृति को विदेशों तक फैलाने और उसे पहचान दिलाने की पूरी कोशिश की है. लेकिन मुझे बहुत दुख होता है जब कांग्रेसी नेता इन परंपराओं का विरोध करते हैं और इसका उपहास करते हैं.

      नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपको याद होगा कि कुछ महीने पहले किस तरह कांग्रेसी नेताओं ने उत्तर- पूर्व के पारंपरिक पोशाक का अपमान किया था. उत्तर पूर्व में विभिन्न स्थानों पर मुझे जो पोशाक दी गयी थी उन्हें पहनने पर उन्होंने मेरी निंदा की. जब वे यहां आते हैं तो वे बहुत कुछ बोलते हैं लेकिन उनकी वास्तविकता सब जान चुके हैं.

Our agenda 'Transformation through Transportation' for the development of PM Modi North-East, spoken in Mizoram

About Kumar Addu

Check Also

छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम कर चुके एक मंझे हुए राजनेता हैं रामविलास पासवान Capture 21 310x165

छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम कर चुके एक मंझे हुए राजनेता हैं रामविलास पासवान

रामविलास पासवान के राजनीतिक सफर की शुरुआत 1960 के दशक में बिहार विधानसभा के सदस्य …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.