Monday , November 19 2018 [ 7:31 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / झारखंड में नक्सली हमला, मुठभेड़ के दौरान बारूदी सुरंग विस्फोट में 6 जवान शहीद
[object object] झारखंड में नक्सली हमला, मुठभेड़ के दौरान बारूदी सुरंग विस्फोट में 6 जवान शहीद police naxal encounter

झारखंड में नक्सली हमला, मुठभेड़ के दौरान बारूदी सुरंग विस्फोट में 6 जवान शहीद

  झारखंड में मंगलवार को नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई। इस दौरान एक बारूदी सुरंग फटने की वजह 6 जवानों की मौत हो गई।
[object object] झारखंड में नक्सली हमला, मुठभेड़ के दौरान बारूदी सुरंग विस्फोट में 6 जवान शहीद police naxal encounter 300x200

     रांची : झारखंड के गढ़वा जिले के छिंजो इलाके में मंगलवार रात नक्सलियों के साथ भीषण मुठभेड़ के दौरान बारूदी सुरंग विस्फोट में झारखंड जगुआर के छह जवान शहीद हो गए जबकि कई घायल हो गए। गढ़वा पुलिस उपमहानिरीक्षक विपुल शुक्ला ने बताया कि मंगलवार शाम लातेहार और गढ़वा के सीमा क्षेत्र में छिंजो इलाके में नक्सलियों के होने की सूचना पर पुलिस एवं सुरक्षा बलों ने कार्रवाई प्रारंभ की।

        सुरक्षा बलों से सामना होने पर नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी और रास्ते में छिपाई गई बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया जिससे झारखंड जगुआर के छह जवान शहीद हो गए जबकि कई अन्य घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि अभी मुठभेड़ जारी है और क्षेत्र में सुरक्षा बलों की और टुकड़ियां भेजी गई हैं। मुठभेड़ की विस्तृत जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है।

झारखंड जगुआर राज्य पुलिस की नक्सलियों से निपटने के लिए विशेष सशस्त्र इकाई है। उन्होंने बताया कि हताहत जवानों को जंगल से निकालने की व्यवस्था की जा रही है और विस्तृत जानकारी मिलने पर ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
naxal-attack-in-jharkhand-6-jharkhand-jaguar-personnel-killed-in-landmine-blast/

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] शिवपाल ने रामगोपाल के  पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान        310x165

शिवपाल ने रामगोपाल के पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान

शिवपाल यादव अखिलेश की इसी दुखती रग को दबाने के लिए आज शुक्रवार को मुजफ्फरनगर …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.