Wednesday , November 14 2018 [ 4:34 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / कासकर ने बताया बीमार नहीं भाई दाऊद, नव निर्माण सेना के दावे झूठे

कासकर ने बताया बीमार नहीं भाई दाऊद, नव निर्माण सेना के दावे झूठे

निशिकांत कार्लीकर, ठाणे
     अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर ने उन दावों का खंडन किया है जिनमें कहा गया है कि दाऊद बेहद बीमार है। खबर थी कि दाऊद किसी बड़ी बीमारी से पीड़ित है और भारत आने के लिए समझौते कर रहा है।

     गुरुवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना अध्यक्ष राज ठाकरे ने दावा किया था कि दाऊद बेहद बीमार है और बीजेपी उसे वापस लाने के लिए कोई ‘डील’ कर रही है। ठाकरे ने दावा किया था कि इस तरह बीजेपी चुनावों में फायदे उठाना चाहती है। राज ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज लॉन्च के दौरान कहा था कि दाऊद अपनी बीमारी के कारण अपने ‘आखिरी दिन’ भारत में बिताना चाहता है।

       कासकर ने पहले जांच में बताया था कि दाऊद पाकिस्तान में है। उसने दाऊद के 4 पतों के बारे में भी बताया था। उसने दावा किया है कि दाऊद कड़ी सुरक्षा के बीच रहता है और उसे कोई शारीरिक परेशानी नहीं है। 

     उसने बताया कि दाऊद की पत्नी महजबीन पिछले साल दुबई में उसकी पत्नी रिजवाना से मिली थी। उसने बताया कि उसने आखिरी बार अपनी भाभी से अपनी पत्नी रिजवाना के फोन से बात की थी। रिजवाना 4 बच्चों के साथ दुबई में रहती है। 

    इससे पहले पुलिस के मुताबिक कासकर ने दावा किया था कि दाऊद फोन टैपिंग के डर से भारत में अपने परिवार को फोन नहीं करता है। कासकर को 18 सितंबर को हफ्तावसूली के मामले में गिरफ्तार किया था।

 

Kaskar told not to be sick, Dawood Dawood, claims of new construction army are liars

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] शिवपाल ने रामगोपाल के  पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान        310x165

शिवपाल ने रामगोपाल के पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान

शिवपाल यादव अखिलेश की इसी दुखती रग को दबाने के लिए आज शुक्रवार को मुजफ्फरनगर …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.