Saturday , January 19 2019 [ 10:40 PM ]
Breaking News
Home / अंतरराष्ट्रीय / कंसास फायरिंग: भारतीय इंजीनियर की हत्या पर हिलेरी ने ट्रंप से मांगा जवाब
कंसास फायरिंग: भारतीय इंजीनियर की हत्या पर हिलेरी ने ट्रंप से मांगा जवाब hillary 750 1488228459 749x421

कंसास फायरिंग: भारतीय इंजीनियर की हत्या पर हिलेरी ने ट्रंप से मांगा जवाब

अमेरिका में भारतीय इंजीनियर की हत्या के बाद ट्रंप की चुप्पी पर सवाल खड़े हो गए हैं. हिलेरी क्लिंटन ने ट्रंप से आगे आकर मामले में बयान देने को कहा है. इस बीच इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला का शव हैदराबाद पहुंच गया.

आगे बढ़कर बयान दें राष्ट्रपति ट्रंप
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से जवाब की अपील करते हुए हिलेरी ने ट्वीट किया, ‘धमकी और नफरत पर आधारित अपराधों में इजाफा हो रहा है, हमें राष्ट्रपति ट्रंप को उनके भागीदारी बताने की जरूरत नहीं है. ट्रंप को आगे बढ़कर इस पर जवाब देना ही होगा.

https://storage.googleapis.com/afs-prod/media/media:8827ade19cc74bd8830bfa20fffc5101/800.jpeg  कंसास फायरिंग: भारतीय इंजीनियर की हत्या पर हिलेरी ने ट्रंप से मांगा जवाब I1ntpe7h format jpg name 600x314प्रतिबंध से बढ़ेगा डर और आक्रोश
अमेरिकी राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार रहीं हिलेरी ने सात मुस्लिम देशों के नागरिकों पर प्रतिबंध लगाने वाली नीति की भी आलोचना की है. हिलेरी ने अमेरिकी डिपार्टमेंट ऑफ होम सिक्यूरिटी की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि अब रिपोर्ट से भी साबित हो गया है कि बाहरी देशों के नागरिकों पर प्रतिबंध से सुरक्षा में इजाफा नहीं होगा, बल्कि डर और आक्रोश को बढ़ावा मिलेगा.

दो भारतीय समेत तीन लोग हुए हिंसक घटना का शिकार
अमेरिका के कंसास में नस्लीय हिंसा का शिकार हुए भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिवोतला का शव सोमवार देर रात हैदराबाद में उनके घर पहुंचा. कंसास प्रांत में एक शख्स ने दो भारतीयों समेत 3 लोगों पर गोली चलाई थी. इस घटना में 32 साल के श्रीनिवास कुचिवोतला की अस्पताल में मौत हो गई थी.

About Kumar Addu

Check Also

उत्तर कोरिया ने अमेरिका को दी चेतावनी, प्रतिबंध नहीं हटाए तो बनते रहेंगे परमाणु बम                       310x165

उत्तर कोरिया ने अमेरिका को दी चेतावनी, प्रतिबंध नहीं हटाए तो बनते रहेंगे परमाणु बम

सियोल: उत्तर कोरिया ने उसके खिलाफ हाल ही में लगाए गए प्रतिबंधों को लेकर अमेरिका की आलोचना करते हुए …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.