Thursday , April 18 2019 [ 6:45 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / कानपुर: पूरी रात गैस कटर से काटे 32 बैंक लॉकर, उड़ा ले गए करोड़ों का माल
[object object] कानपुर: पूरी रात गैस कटर से काटे 32 बैंक लॉकर, उड़ा ले गए करोड़ों का माल jjj

कानपुर: पूरी रात गैस कटर से काटे 32 बैंक लॉकर, उड़ा ले गए करोड़ों का माल

        उत्तर प्रदेश के कानपुर में यूनियन बैंक के 32 लॉकर काटने का मामला सामने आया है। शहर के यशोदानगर स्थित बैंक की ब्रांच में ने इस घटना को रविवार रात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि बदमाश पूरी रात गैस कटर से लॉकर काटते रहे और लॉकर से करीब 25 करोड़ रुपए का माल उड़ा ले गए। सोमवार सुबह जब एक कर्मचारी बैंक खोलने पहुंचा तो अंदर का नाजारा देख दंग रह गया। इसके बाद कर्मचारी ने शाखा प्रबंधक और पुलिस को मामले की जानकारी दी। 

    [object object] कानपुर: पूरी रात गैस कटर से काटे 32 बैंक लॉकर, उड़ा ले गए करोड़ों का माल jjj 300x175    सूचना पर एडीजी, आईजी, एसएसपी, एसपी साउथ कई थानों की फोर्स के मौके पर पहुंचे। इस बीच धीरे-धीरे कर ग्राहक भी जानकारी मिलने पर ब्रांच पहुंचने लगे। उधर, एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा ने शाम करीब साढ़े चार बजे घटना में लापरवाही को लेकर नौबस्ता एसओ अखिलेश कुमार जायसवाल को लाइन हाजिर कर थाने का प्रभार रेलबाजार के संतोष कुमार सिंह को सौंप दिया।

       नौबस्ता थानाक्षेत्र के यशादोनगर वाई ब्लॉक में के-ब्लॉक किदवईनगर निवासी राजेंद्र सिंह का तीन मंजिला मकान है। नीचे की मंजिल में यूनियन बैंक और एटीएम है। जबकि ऊपर की मंजिल में एक कोचिंग संस्थान है। सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे कर्मचारी महेश शर्मा ने बैंक खोला तो अंदर का नजारा देख उसके होश उड़ गए। सीसीटीवी और ऊपर का जाल टूटे थे, वहीं कई लॉकर गैस कटर से कटे थे। इसपर उसने तुरंत मामले की सूचना शाखा प्रबंधक प्रणव श्रीवास्तव और कंट्रोल रूम पर दी। 

      सूचना पर सबसे पहले कई थानों की फोर्स के साथ एसपी साउथ पहुंचे, जिन्होंने बैंक के बाहर बैरीकेटिंग लगाकर सभी को बाहर ही रोका दिया। इसके बाद फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम ने जांच-पड़ताल शुरू की। इसबीच ग्राहकों की भारी भीड़ बैंक के बाहर जमा हो गई। करीब ढाई बजे बताया गया कि एससी कोड के 32 लॉकर टूटे हैं। टूटे लॉकरों की संख्या और नाम सहित लिस्ट बाहर चस्पा की गई। जिन लोगों के लॉकर टूटे थे, उनमें कई पुरुष और महिलाएं बेहोश होकर गिर पड़ीं।

Kanpur: 32 bank lockers cut off the gas cutter, cargo carrying goods

About Arun Kumar Singh

Check Also

महबूबा मुफ्ती ने हमे तो ब्लॉककरदिया, लेकिन देश के 130 करोड़ लोगों को कब तक करेंगी ब्लॉक- गौतम गंभीर Capture 11 244x165

महबूबा मुफ्ती ने हमे तो ब्लॉककरदिया, लेकिन देश के 130 करोड़ लोगों को कब तक करेंगी ब्लॉक- गौतम गंभीर

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए गौतम …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.