Wednesday , April 24 2019 [ 6:09 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / पूविवि के 63 विद्यार्थियों को मिला जॉब ऑफर
पूविवि के 63 विद्यार्थियों को मिला जॉब ऑफर campus selection me vidyarthiyon ko sambodhit karte co ke pratinidhi 660x330

पूविवि के 63 विद्यार्थियों को मिला जॉब ऑफर

वीर बहादुर सिंह  पूविवि के 63 विद्यार्थियों को मिला जॉब ऑफर जौनपुर,मैकुनिषा श्रीवास्तव । वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल द्वारा 30 एवं 31 जनवरी को आयोजित दो दिवसीय कैंपस सलेक्शन में 63 विद्यार्थियों को विभिन्न कंपनियों द्वारा जॉब ऑफर मिला।   

पूविवि के 63 विद्यार्थियों को मिला जॉब ऑफर campus selection me vidyarthiyon ko sambodhit karte co ke pratinidhi 1024x687

 इसमें  एमबीए, बी टेक, बी फार्मा, एमएससी माइक्रोबायोलॉजी, पर्यावरण विज्ञान, बायो केमिस्ट्री, बायो टेक्नोलॉजी के साथ ही सम्बद्ध  महाविद्यालय के बीएससी के विद्यार्थी शामिल हुए। जिन्हें  4 लाख तक के वेतन का ऑफर मिला है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर डॉ राजाराम यादव ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी है और कहा कि विद्यार्थी जिस भी संस्था में जाएं पूर्ण मनोयोग से कार्य करें।     

पुखराज हेल्थ केयर जालंधर के एचआर  जसविंदर सिंह एवं निदेशक सतनाम सिंह ने विज्ञान के 17 विद्यार्थियों का चयन किया। इसमें मोहम्मद हसन डिग्री कॉलेज के 2 विद्यार्थियों का भी चयन हुआ। जेबी क्लब के निदेशक अभिषेक अग्रवाल द्वारा 17  विद्यार्थियों को जॉब ऑफर दिया गया।  वहीं जस्ट डायल  के यूपी हेड प्रभांशु श्रीवास्तव ने एमबीए के 13 विद्यार्थियों को चयनित किया।  डूफेल हेल्थ केयर जयपुर के प्रबंधक अपलव सक्सेना द्वारा विज्ञान संकाय एवं फार्मेसी के 11 छात्रों को चयन किया गया।      

एक्वाट्रोनिक्स  सिस्टम दिल्ली के प्रमुख राहुल अरोरा एवं यूरोप के कंट्री हेड अनूप सिंह सोलंकी   द्वारा बीटेक के 5 छात्रों को चयनित किया गया। कंपनी के प्रतिनिधियों ने कहा कि विश्वविद्यालय के छात्र अगर बढ़िया कार्य करेंगे तो उन्हें विदेशों में भी सेवा का मौका मिलेगा।प्लेसमेंट सेल की निर्देशिका प्रोफेसर रंजना प्रकाश ने बताया कि विद्यार्थियों को विभिन्न कंपनियों एवं उद्योगों की मांग के अनुरूप तैयार करने के लिए सेल द्वारा प्रशिक्षण दिया जा रहा है जिसके सकारात्मक परिणाम आ रहे हैं। फरवरी माह में बड़े स्तर पर कंपनियों को रोजगार के लिए विश्वविद्यालय परिसर में आमंत्रित किया गया है।

About Arun Kumar Singh

Check Also

लोकतंत्र के महापर्व यानि लोकसभा चुनाव 2019: दूसरे फेज की वोटिंग में करीब 66 फीसदी वोट पड़े Capture 14 298x165

लोकतंत्र के महापर्व यानि लोकसभा चुनाव 2019: दूसरे फेज की वोटिंग में करीब 66 फीसदी वोट पड़े

लोकतंत्र के महापर्व यानि लोकसभा चुनाव के लिए 18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.