Tuesday , July 16 2019 [ 11:59 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / जम्‍मू-कश्‍मीर : शोपियां में सुरक्षा बलों ने मार गिराए 6 आतंकी, 4 के शव बरामद
[object object] जम्‍मू-कश्‍मीर : शोपियां में सुरक्षा बलों ने मार गिराए 6 आतंकी, 4 के शव बरामद armi

जम्‍मू-कश्‍मीर : शोपियां में सुरक्षा बलों ने मार गिराए 6 आतंकी, 4 के शव बरामद

      श्रीनगर : जम्‍मू और कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने रविवार को एनकाउंटर में 6 आतंकियों को मार गिराया है. यह एनकाउंटर बटागुंड में हुआ. सुरक्षा बलों ने मारे गए 6 आतंकियों में से 4 आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. जबकि दो आतंकियों के शवों की तलाश जारी है. साथ ही सुरक्षा बल और पुलिस संयुक्‍त रूप से इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं. सुरक्षा बलों को इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया था. इसी दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई.

         [object object] जम्‍मू-कश्‍मीर : शोपियां में सुरक्षा बलों ने मार गिराए 6 आतंकी, 4 के शव बरामद armi 300x131बता दें कि जम्‍मू और कश्‍मीर के अनंतनाग में शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में छह आतंकियों को मार गिराया था. मारे गए सभी आतंकियों के शव सुरक्षा बलों ने बरामद कर लिए थे. मारे गए आतंकियों की पहचान आजाद मलिक, उनीस शाफी, शाहिद बशीर, बासित इश्तियाक, आकिब नजर और फिरदौस नजर के रूप में की गई थी. इनमें से आजाद मलिक उर्फ आजाद डाडा पत्रकार शुजात बुखारी की हत्‍या में शामिल था.

यह आतंकी राष्‍ट्रीय रायफल्‍स की ओर से बिजबेहरा के सेकीपोरा में चलाए गए अभियान में मारे गए. शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद शुरू किए गए तलाशी अभियान में आतंकियों की ओर से सुरक्षा बलों पर फायरिंग की गई. मुठभेड़ के बाद अभी तलाशी अभियान जारी है.

Jammu and Kashmir: 6 terrorists killed, 4 bodies recovered by security forces in Shopian

About Kumar Addu

Check Also

छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम कर चुके एक मंझे हुए राजनेता हैं रामविलास पासवान Capture 21 310x165

छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम कर चुके एक मंझे हुए राजनेता हैं रामविलास पासवान

रामविलास पासवान के राजनीतिक सफर की शुरुआत 1960 के दशक में बिहार विधानसभा के सदस्य …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.