Tuesday , October 23 2018 [ 9:17 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / भारतीय सेना ने किया सबसे धमाकेदार एनकाउंटर, पत्थरबाजों में पसरा मातम,मिली बड़ी कामयाबी
[object object] भारतीय सेना ने किया सबसे धमाकेदार एनकाउंटर, पत्थरबाजों में पसरा मातम,मिली बड़ी कामयाबी download 1

भारतीय सेना ने किया सबसे धमाकेदार एनकाउंटर, पत्थरबाजों में पसरा मातम,मिली बड़ी कामयाबी

    नई दिल्ली : भारतीय सेना ने कश्मीर में ज़बरदस्त मिशन आल आउट चलाया हुआ है, इस मिशन को पिछले साल भी बड़ी सफलताएं मिली थी. 200 से ज़्यादा आतंकवादी जिसमे बड़े मोस्ट वांटेड A++ श्रेणी के कमांडर सबज़ारभट्टजैसे मार गिराए थे. तो वही रफ़्तार से इस साल भी सेना ने मिशन आल आउट के साथ caso और sado ऑपरेशन भी चला दिए हैं. जिससे इस बीच बहुत बड़ी कामयाबी सेना के हाथ लगी पत्थरबाज गहरे सदमे में चले गए हैं.
[object object] भारतीय सेना ने किया सबसे धमाकेदार एनकाउंटर, पत्थरबाजों में पसरा मातम,मिली बड़ी कामयाबी download 1
भारतीय सेना की साल का सबसे धमाकेदार एनकाउंटर
 
अभी मिल रही बहुत बड़ी खबर के मुताबिक भारतीय सेना के जवाबांजो को इस साल की सबसे बड़ी कामयाबी मिल गयीं है. जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के द्राबगम इलाके में सेना ने आतंकियों का ज़ोरदार एनकाउंटर किया है और अभी अभी ये एनकाउंटर ख़त्म हुआ है.
 
मिली बड़ी कामयाबी
 
     जिसमे सेना के हाथ बड़ी सफलता लगी है, सेना ने हिज्बुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर और पोस्टर बॉय कहा जाने वाला समीर टाइगर मार गिराया है और उसके साथ दूसरा आतंकी आकिब खान भी मारा गया है.
सेना के ऑपरेशन में खलल डालने वाले दो पत्थरबाज भी सुला दिए गए
    बुरहान वानी की तरह टाइगर भी घाटी में हिज्बुल के नये पोस्टरबॉय के रूप में देखा जा रहा था. इलाके में दो से तीन आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट मिला था. इसके बाद जवानों ने पूरे इलाके को घेरते हुए जॉइंट सर्च ऑपरेशन चलाया. मुठभेड़ के दौरान बाधा पहुंचाने के लिए सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी भी की गई. जिसके बाद पत्थरबाजों पर भी ज़ोरदार हमला किया गया और दो पत्थरबाजों को भी मौत की नींद सुला दिया गया. पत्थरबाज तुरंत दुम दबाकर भाग निकले. इस एनकाउंटर में दो जवान मामूली जख्मी हुए हैं.
 
इलाके में अभी ऑपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई के दौरान इलाके को सील कर दिया Indian Army has done the most explosive encounter, potholes in stonebags, and great success
     
 

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] शिवपाल ने रामगोपाल के  पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान        310x165

शिवपाल ने रामगोपाल के पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान

शिवपाल यादव अखिलेश की इसी दुखती रग को दबाने के लिए आज शुक्रवार को मुजफ्फरनगर …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.