Thursday , April 18 2019 [ 6:30 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / राशन माफिया की तलाश में आधी रात में पुलिस प्रशासन की कार्रवाई
[object object] राशन माफिया की तलाश में आधी रात में पुलिस प्रशासन की कार्रवाई annj

राशन माफिया की तलाश में आधी रात में पुलिस प्रशासन की कार्रवाई

    वरिष्ठ संवाददाता, लखनऊ!राशन माफिया की तलाश में शनिवार को रात 1:00 बजे के करीब पांडे गंज में एक अनाज गोदाम पर छापा मारा गया। एडीएम सिविल सप्लाई के नेतृत्व में टीम गोदाम पर पहुंची। साथ में बड़ी संख्या में आसपास के थानों की पुलिस भी मौजूद थी। मौके पर मौजूद अधिकारियों का कहना था कि कोई सरकारी अनाज की बोरी नहीं मिली है। बावजूद इसके देर रात तक जांच पड़ताल जारी थी।

[object object] राशन माफिया की तलाश में आधी रात में पुलिस प्रशासन की कार्रवाई annj 300x152 इस रेड में पत्रकारों से प्रशासन ने बराबर दूरी बनाये राखी जिससे यह साफ़ नही हो सका की आनाज की बोरिया सरकारी है या….

!वैसे सूत्रों की माने तो छपे के बाद एक उप मुख्यमंत्री का भी फोन आया था !!

      यह बुक गोदाम एक बड़े राजनेता का बताया जा रहा है। गौरतलब है शुक्रवार को डीएम के निर्देश पर एसडीएम मोहनलालगंज ने रायबरेली हाईवे के पास एक निजी फ्लोर मिल के तहखाने से 300 बोरी सरकारी अनाज जब्त किया था। इस मामले में बुद्धेश्वर के गोदाम प्रभारी और आवश्यक वस्तु निगम के प्रबंधक को शनिवार निलंबित कर दिया गया है। जिला आपूर्ति के एक अधिकारी ने बताया की गोदाम में बड़ी संख्या में अनाज की बोरियां मिली हैं।

      कार्रवाई के दौरान आसपास के इलाके को भी घेर लिया गया था साथ ही चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात थी अभी यह कहना मुश्किल है किन बोरियों में कहीं सरकारी अनाज तो नहीं।In the search of Ration Mafia, police administration’s action took place at midnight,

About Arun Kumar Singh

Check Also

महबूबा मुफ्ती ने हमे तो ब्लॉककरदिया, लेकिन देश के 130 करोड़ लोगों को कब तक करेंगी ब्लॉक- गौतम गंभीर Capture 11 244x165

महबूबा मुफ्ती ने हमे तो ब्लॉककरदिया, लेकिन देश के 130 करोड़ लोगों को कब तक करेंगी ब्लॉक- गौतम गंभीर

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए गौतम …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.