Wednesday , April 24 2019 [ 5:26 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / मेरा भी रेप हो सकता है या हत्या करवाई जा सकती है हत्या-दीपिका
मेरा भी रेप हो सकता है या हत्या करवाई जा सकती है हत्या-दीपिका Capture 2

मेरा भी रेप हो सकता है या हत्या करवाई जा सकती है हत्या-दीपिका

नई दिल्ली 
कठुआ गैंगरेप पीड़िता के पक्ष से केस लड़ रहीं वकील दीपिका सिंह राजवंतने अपनी जान का खतरा होने की बात कही। दीपिका ने कहा कि मेरा भी रेप हो सकता है या हत्या करवाई जा सकती है।दीपिका सिंह राजवंत ने कहा, 'आज मैं खुद नहीं जानती और मैं होश में नहीं हूं।
मेरा रेप हो सकता है,मेरी हत्या हो सकती है और शायद मुझे कोर्ट में प्रैक्टिस न करने दी जाए। उन्होंने मुझे एकदम अलग कर दिया है और मैं नहीं जानती कि अब मैं यहां कैसे रहूंगी।' उन्होंने बताया कि उन्हें हिंदू विरोधी कहते हुए सभी ने उनका बहिष्कार कर दिया है। 
मेरा भी रेप हो सकता है या हत्या करवाई जा सकती है हत्या-दीपिका Capture 2 300x223

इसके अलावा दीपिका ने कहा कि अपनी और परिवार की सुरक्षा के लिए वह सुप्रीम कोर्ट से सुरक्षा की मांग करेंगी। उन्होंने कहा, 'मैं इस बारे में सुप्रीम कोर्ट को बताऊंगी। मैं बहुत बुरा फील कर रही हूं और यह निश्चित रूप से दुर्भाग्यपूर्ण है।' उन्होंने कहा, 'आप मेरी दुर्दशा की कल्पना कर सकते हैं लेकिन मैं न्याय के साथ खड़ी हूं और हम सब आठ साल की बच्ची के लिए न्याय चाहते हैं।' 

इससे पहले बार काउंसिल ऑफ इंडिया ने जम्मू-कश्मीर में पुलिस को चार्जशीट फाइल करने से रोकने वाले वकीलों की जांच के लिए एक पैनल का गठन किया है। इस मामले में गैंगरेप करने वाले आरोपियों के अलावा वकीलों पर भी एक एफआईआर दर्ज हुई थी। आरोप है कि उन्होंने मामले में आरोपियों का बचाव करने के लिए प्रक्रिया को प्रभावित करने की कोशिश की। 

बता दें, गैंगरेप को लेकर जम्मू-कश्मीर की सियासत भी नए मोड़ पर खड़ी है। इस मामले में कथित रूप से आरोपियों का समर्थन करने वाले जम्मू-कश्मीर सरकार के दो मंत्रियों (चौधरी लाल सिंह और चंद्र प्रकाश गंगा) का इस्तीफा मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंजूर कर लिया है। राज्य में पीडीपी-बीजेपी की साझा सरकार है।  Ican also be raped or murdered - Deepika

About Arun Kumar Singh

Check Also

लोकतंत्र के महापर्व यानि लोकसभा चुनाव 2019: दूसरे फेज की वोटिंग में करीब 66 फीसदी वोट पड़े Capture 14 298x165

लोकतंत्र के महापर्व यानि लोकसभा चुनाव 2019: दूसरे फेज की वोटिंग में करीब 66 फीसदी वोट पड़े

लोकतंत्र के महापर्व यानि लोकसभा चुनाव के लिए 18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.