Thursday , September 20 2018 [ 5:59 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / 4 साल तक वादे ही करते रहे हैं, शुक्र है अब एक ही साल बचा है-राहुल गांधी
4 साल तक वादे ही करते रहे हैं, शुक्र है अब एक ही साल बचा है-राहुल गांधी Rahul Gandhi 2 620x400 620x330

4 साल तक वादे ही करते रहे हैं, शुक्र है अब एक ही साल बचा है-राहुल गांधी

नरेंद्र मोदी सरकार का आखिरी पूर्ण बजट गुरुवार (1 फरवरी) को वित्त मंत्री अरुण जेटली ने लोकसभा में पेश किया। उनके बजट भाषण से देश के मिडिल क्लास को बड़ी उम्मीदें थीं लेकिन जेटली ने उन्हें निराश कर दिया

        4 साल तक वादे ही करते रहे हैं, शुक्र है अब एक ही साल बचा है-राहुल गांधी Rahul Gandhi 2 620x400 300x194कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार के केंद्रीय बजट पर तंज कसा है और कहा है कि चार वर्षो तक सत्ता संभालने के बाद भी मोदी सरकार अभी किसानों को उचित मूल्य देने का वादा ही कर रही है। उन्होंने कहा कि हास्यास्पद तो यह है कि सरकार बिना फंड के ही लुभावने वादे कर रही है। राहुल ने कहा कि ‘शुक्र है’ कि भाजपा नीत गठबंधन सरकार का केवल एक साल ही कार्यकाल बाकी बचा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, “चार वर्ष गुजर गए, वे अब भी किसानों को उचित मूल्य देने का वादा कर रहे हैं। चार वर्ष गुजर गए लुभावने वादे कर रहे हैं, जिसके लिए धन ही उपलब्ध नहीं है। चार वर्ष गुजर गए, युवाओं को रोजगार तक नहीं मिला। शुक्र है, अब केवल एक वर्ष ही बचा है।”

     बता दें कि नरेंद्र मोदी सरकार का आखिरी पूर्ण बजट गुरुवार (1 फरवरी) को वित्त मंत्री अरुण जेटली ने लोकसभा में पेश किया। उनके बजट भाषण से देश के मिडिल क्लास को बड़ी उम्मीदें थीं लेकिन जेटली ने उन्हें निराश कर दिया। जेटली ने बजट भाषण में इनकम टैक्स स्लैब में किसी तरह का बदलाव नहीं करने का ऐलान किया जबकि देश का मध्यवर्ग इनकम टैक्स स्लैब में राहत की उम्मीद लगाए बैठा था। जेटली ने नौकरीशुदा लोगों को इनकम टैक्स में कोई राहत तो नहीं दी लेकिन उन्होंने 40,000 रुपये का स्टैन्डर्ड डिडक्शन देकर उन्हें राहत के नाम पर थोड़ी सी खुशी थमाने की कोशिश की है। हालांकि, वित्त मंत्री ने आयकर पर लगने वाले उपकर को तीन फीसदी से बढ़ाकर चार फीसदी कर दिया है।

Have been making promises for 4 years, thank you for the only one year left – Rahul Gandhi

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] शिवपाल ने रामगोपाल के  पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान        310x165

शिवपाल ने रामगोपाल के पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान

शिवपाल यादव अखिलेश की इसी दुखती रग को दबाने के लिए आज शुक्रवार को मुजफ्फरनगर …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.