Thursday , July 19 2018 [ 5:15 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / फिर अस्पताल में भर्ती हुए गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर
फिर अस्पताल में भर्ती हुए गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर mmmmm

फिर अस्पताल में भर्ती हुए गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर

   राणे ने बताया कि हमने विशेषज्ञ चिकित्सकों की तैनाती की है, जो उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रख रहे हैं।  

 फिर अस्पताल में भर्ती हुए गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर mmmmm 300x170   गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को पेट दर्द, डिहाईड्रेशन और लो ब्लड प्रेशर की शिकायत बाद रविवार को गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। स्पेशल डॉक्टरों की एक टीम उनका ऑब्जर्वेशन कर रही है। पर्रिकर ने पेट दर्द की शिकायत की थी। इस दौरान सीएम पर्रिकर असहजता महसूस करते दिखे और फिर उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए लोगों ने चर्च में जाकर प्रेयर किया। 

15 फरवरी को भी हुए थे अस्पताल में भर्ती
      इससे पहले 15 फरवरी को उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। 22 फरवरी को उन्हें छुट्टी दी गई थी। इसके बाद उन्होंने यहां पहुंचकर राज्य का बजट पेश किया था। बता दें कि सीएम मनोहर पर्रिकर पेंक्रियाज से संबंधित बीमारी से जूझ रहे हैं। 

बीमार होने के बावजूद पेश किया था बजट
     मुंबई से गोवा लौटने पर उन्होंने 22 फरवरी को ही राज्य विधानसभा में बजट पेश किया था। संपर्क करने पर गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने बताया कि पर्रिकर को शरीर में जल की कमी की समस्या है लेकिन उनका जीएमसीएच में इलाज चल रहा है।

राणे ने बताया कि हमने विशेषज्ञ चिकित्सकों की तैनाती की है, जो उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रख रहे हैं।  

Goa CM Manohar Parrikar then admitted to the hospital

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] पुनरुद्धार से पांवधोई नदी अपने वास्तविक स्वरूप को प्राप्त करेगी,  इसके तल का क्षेत्रफल बढ़ेगा तथा जल की मात्रा में वृद्धि होगी                    310x165

पुनरुद्धार से पांवधोई नदी अपने वास्तविक स्वरूप को प्राप्त करेगी, इसके तल का क्षेत्रफल बढ़ेगा तथा जल की मात्रा में वृद्धि होगी

    नदी के प्रथम भाग उद्गम स्थल शंकलापुरी मन्दिर से बाबा लालदास के बाड़े …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.