Tuesday , October 23 2018 [ 8:36 AM ]
Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / स्व0 बी0एन0 सिंह की पूण्यतिथि पर कर्मचारियों ने की श्रद्धांजलि सभा 
[object object] स्व0 बी0एन0 सिंह की पूण्यतिथि पर कर्मचारियों ने की श्रद्धांजलि सभा  DSC 2946 660x330

स्व0 बी0एन0 सिंह की पूण्यतिथि पर कर्मचारियों ने की श्रद्धांजलि सभा 

       जौनपुर। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उ0प्र0 के पूर्व अध्यक्ष स्व0 बी0एन0 सिंह की उन्नीसवी पूण्यतिथि पर परिषद की जनपद शाखा ने ए0आर0टी0ओ0 कार्यालय परिसर में जनपद अध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव की अध्यक्षता में विशाल श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। सभा को सम्बोधित करते हुए सेवा निवृत्त कर्मचारी पेंशनर एमो. के अध्यक्ष ओ0पी0 राय एवं संरक्षक ई0आर0पी0 पाण्डेय ने पुरानी पेंशन बहाल करने एवं पेंशनरों को बैंक से सीधे पेंशन भुगतान की सरकार के सम्भावित निर्णय के विरोध में संकल्प दिवस के रुप में स्व0 बी0एन0सिंह की पूण्य तिथि पर श्रद्धांजलि दिया।

   [object object] स्व0 बी0एन0 सिंह की पूण्यतिथि पर कर्मचारियों ने की श्रद्धांजलि सभा  DSC 2946 300x200   सभा को सम्बोधित करते हुए परिषद के संरक्षक सी0बी0सिंह ने प्रदेश कर्मचारियों को केन्द्र के समान डी0ए0 एवं वेतन की समानता, दो प्रोन्नत वेतनमान, दैनिक वेतन भोगी, संविदा वर्कचार्ज कर्मचारियों के नियमितिकरण, मृतक आश्रित सेवा नियमावली के प्राख्यापन आदि के लिए किये गये स्व0 सिंह के लम्बे संघर्ष को याद करते हुए कहा कि देश की आजादी में जो योगदान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का था, वही राज्य कर्मचारियों के उत्थान के लिए स्व0 बी0एन0सिंह का योगदान है।

      स्व0 सिंह के बताये गये रास्ते पर कर्मचारियों ने चलने का संकल्प लेते हुए कर्मचारी संघर्ष के बढ-चढ कर भाग लेने का संकल्प लिया। सभा को परिषद के अध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव ने सम्बोधित करते हुए कर्मचारियों से भविष्य में होने वाले संघर्ष के लिए तत्पर रहने का आवाहन करते हुए श्रद्धांसुमन अर्पित किया। सभा को मुख्य रुप से ई0 जी0एन0 दुबे, राजेश कुमार यादव, अजय कुमार श्रीवास्तव, सरिता सिंह, मीना यादव, बाल किशोर, शिवशंकर यादव, अश्वनी जायसवाल, सभाजीत यादव, ताराचन्द्र उपाध्याय, लक्ष्मी नरायन चौरासिया, जय सिंह, प्रदीप श्रीवास्तव, शरद पटेल, छत्रधारी सिंह आदि ने सम्बोधित किया। सभा का संचालन जिलामंत्री चन्द्रशेखर सिंह ने किया। Employees’ Hospices meeting on the completion date of late LB Singh

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] 68500 शिक्षक भर्ती : आंसर-की एक दिन देर से बुधवार को जारी होगी exam 310x165

68500 शिक्षक भर्ती : आंसर-की एक दिन देर से बुधवार को जारी होगी

    इलाहाबाद,वरिष्ठ संवाददाता, !परिषदीय प्राथमिक स्कूलों में 68500 सहायक अध्यापकों की भर्ती के लिए …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.