Wednesday , September 26 2018 [ 3:57 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / देश में आर्थिक संकट, जाएंगी एक करोड़ नौकरियां- लालू यादव
देश में आर्थिक संकट, जाएंगी एक करोड़ नौकरियां- लालू यादव lalu prasad yadav on modi 620x400 620x330

देश में आर्थिक संकट, जाएंगी एक करोड़ नौकरियां- लालू यादव

 
   Image result for लालू प्रसाद यादव  देश में आर्थिक संकट, जाएंगी एक करोड़ नौकरियां- लालू यादव lalu prasad yadav on modi 620x400    पटना/आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि देश में आर्थिक संकट आ गया है और आने वाले दिनों में एक करोड़ से अधिक नौकरियां खत्म हो जाएंगी। यादव ने कहा है कि हमारे देश की इकोनॉमी एक समुद्री तूफान में फंस गई है, जो जल्द ही सुनामी का रूप लेने वाला है। 

अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए लालू ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि सरकार को अब इसका अंदेशा हो गया है इसलिए उसके तोते उड़ गए हैं। यादव ने लिखा है कि आने वाले दिनों में देश बड़ी आर्थिक मुसीबत से गुजरने वाला है। जुलाई से अबतक कुल जमा जीएसटी में से एक्सपोर्टर्स सेक्टर ने 65 हजार करोड़ का रिफंड वापस मांग लिया है। उन्होंने दावा किया है कि सरकार ने इस बारे में नहीं सोचा था और अब ये पहले के सालाना रिफंड के मुकाबले 3 गुना होगा। 

    लालू ने लिखा है कि इस वजह से एक्सपोर्ट के ऑर्डर 15 से 20 फीसदी कम हो गए हैं। इसके इफेक्ट नवंबर-दिसंबर से दिखने शुरू हो जाएंगे और 1 करोड़ के करीब नौकरियां जाएंगी। इससे इकोनॉमी और नीचे जाएगा। उन्होंने कहा है कि सरकार को अब होश आया है तो उसने 6 अक्टूबर को इमरजेंसी मीटिंग बुलाई गई है। लालू ने कहा कि अब सरकार मीटिंग दर मीटिंग करेगी और यह संकेत है कि देश में भयावह आर्थिक संकट आ गया है। इस दौरान लालू ने यह कामना भी की है कि ऐसा ना हो और ये सब या तो टल जाए, या हम सब इस से जल्द उबर जाएं।

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] शिवपाल ने रामगोपाल के  पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान        310x165

शिवपाल ने रामगोपाल के पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान

शिवपाल यादव अखिलेश की इसी दुखती रग को दबाने के लिए आज शुक्रवार को मुजफ्फरनगर …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.