Sunday , December 16 2018 [ 11:13 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / देर रात बिगड़ी एम करुणानिधि की तबीयत, ICU में किए गए शिफ्ट
[object object] देर रात बिगड़ी एम करुणानिधि की तबीयत, ICU में किए गए शिफ्ट                       1 660x330

देर रात बिगड़ी एम करुणानिधि की तबीयत, ICU में किए गए शिफ्ट

चेन्नई: द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि को ब्लड प्रेशर में गिरावट के चलते बीती रात चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. ब्लड प्रेशर में गिरावट के बाद करुणानिधि को आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

      [object object] देर रात बिगड़ी एम करुणानिधि की तबीयत, ICU में किए गए शिफ्ट                       1 300x201इससे पहले उनका मूत्रपथ में संक्रमण और बुखार का उपचार चल रहा था. करुणानिधि (94) को बीती रात डेढ़ बजे कावेरी अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती किया गया. डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें रक्तचाप में गिरावट के चलते अस्पताल लाया गया.  

करुणानिधि पर निगरानी रख रही है विशेषज्ञों की टीम
       [object object] देर रात बिगड़ी एम करुणानिधि की तबीयत, ICU में किए गए शिफ्ट                 300x293अस्पताल ने कहा, ‘उपचार से उनका रक्तचाप ठीक हो रहा है और उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है और विशेषज्ञों की टीम उनका इलाज कर रही है.’ द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन व उनके बड़े भाई एम के अलागिरि सहित कई वरिष्ठ पार्टी नेता अस्पताल पहुंचे. दुरईमुरुगन, राज्यसभा सदस्य कनिमोई और पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा भी अस्पताल पहुंचे.

   पार्टी कार्यकर्ता पहुंचे अस्पताल
करुणानिधि के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनकर पार्टी कार्यकर्ता अस्पताल के पास एकत्र हो गए. उनमें से कुछ के हाथों में करुणानिधि की तस्वीरें थीं.

  हालचाल जानने पहुंचे तमिलनाडु के सीएम
इधर जैसे ही करुणानिधि के तबीयत की खबर आई उनके घर पर पार्टी समर्थकों का आना शुरू हो गया. इसके अलावा कई बड़े नेता करुणानिधि का हाल चाल जानने उनके घर पर पहुंचे. तमिलनाडु सरकार के उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम भी करुणानिधि का हालचाल जानने के  लिए पहुंचे. उनके अलावा दूसरे मंत्रियों ने भी यहां पहुंचकर उनके बेटे एमके स्टालिन से उनका हालचाल जाना.dmk-president-karunanidhi-has-been-admitted-to-the-icu-to-drop-in-blood-pressure

About Arun Kumar Singh

Check Also

राफेल मुद्दे पर जेटली ने जेपीसी गठन को किया खारिज, कहा- जारी है कांग्रेस का दुष्‍प्रचार              310x165

राफेल मुद्दे पर जेटली ने जेपीसी गठन को किया खारिज, कहा- जारी है कांग्रेस का दुष्‍प्रचार

नई दिल्ली: वित्त मंत्री अरुण जेटली ने फ्रांस से राफेल लड़ाकू विमानों की खरीद के सौदे की जांच …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.