Wednesday , June 20 2018 [ 8:53 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / एडिशनल SP के सामने सीओ सिटी ने हॉस्पिटल कर्मचारी से की मारपीट
[object object] एडिशनल SP के सामने सीओ सिटी ने हॉस्पिटल कर्मचारी से की मारपीट Capture 1 507x330

एडिशनल SP के सामने सीओ सिटी ने हॉस्पिटल कर्मचारी से की मारपीट

     शामली! जनपद में की मारपीट का एक सीसीटीवी सामने आया है। मामला आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के रेल पार्क का है। जहां पर गेटवेल हॉस्पिटल के पास 2 महिला कांस्टेबलों से लूट की घटना को बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया। दिनदहाड़े हुई महिला पुलिसकर्मियों से लूट की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था।

    [object object] एडिशनल SP के सामने सीओ सिटी ने हॉस्पिटल कर्मचारी से की मारपीट Capture 1 300x217 वहीं CCTV की फुटेज देखने के लिए पुलिस गेटवेल हॉस्पिटल पहुंची। जहां पुलिस अधिकारियों को कुछ देर वेट करने के लिए बोला गया था। शामली सीओ सिटी अशोक कुमार ने अपने सीनियर अधिकारी एडिशनल SP के सामने ही हॉस्पिटल में मौजूद कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया।
  #घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई तो वहीं, इस मामले में पीड़ित हॉस्पिटल कर्मचारी का कहना है कि पुलिस हमारे पास मदद मांगने आई थी जिसको लेकर हमने वेट करने के लिए कहा तो पुलिस अधिकारी सीओ सिटी ने एडिशनल SP के सामने ही मेरे साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। अब हमें इंसाफ चाहिए।
– फिलहाल कोई भी अधिकारी इस मामले में बोलने को तैयार नहीं है।

CO City assault the hospital employee in front of the Additional SP shamli-police-assault-case-caught-in-cctv the hospital employee in front of the Additional SP shamli-police-assault-case-caught-in-cctv

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी                                310x165

जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

 आपात व्यवस्थाः जम्मू-कश्मीर में 40 साल में आठ बार राज्यपाल शासन        राज्यपाल …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.