Wednesday , October 23 2019 [ 3:33 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / सीएम योगी के तेवर तल्ख़ ! सभी मंत्रियों को 19 अप्रैल तक संपत्ति का ब्योरा देने का दिया अल्टीमेटम
सीएम योगी के तेवर तल्ख़ ! सभी मंत्रियों को 19 अप्रैल तक संपत्ति का ब्योरा देने का दिया अल्टीमेटम yogi 04 04 2017 1491324257 storyimage 2

सीएम योगी के तेवर तल्ख़ ! सभी मंत्रियों को 19 अप्रैल तक संपत्ति का ब्योरा देने का दिया अल्टीमेटम

सीएम योगी के तेवर तल्ख़ ! सभी मंत्रियों को 19 अप्रैल तक संपत्ति का ब्योरा देने का दिया अल्टीमेटम

 
Image result for images of cm yogi  सीएम योगी के तेवर तल्ख़ ! सभी मंत्रियों को 19 अप्रैल तक संपत्ति का ब्योरा देने का दिया अल्टीमेटम images q tbn ANd9GcQ TYnoL63ALjxp5LThdAvpM7k kR7Rm KKv9tbUsVJqvcpGZhlaAलखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी मंत्रियों को 19 अप्रैल तक संपत्ति का ब्योरा देने का अल्टीमेटम दिया है।
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथभी मंत्रियों को 15 दिनों के अंदर अपनी संपत्ति का ब्योरा देने का फरमान सुनाया था। 
     जानकारी के मुताबिक सिर्फ 13 मंत्रियों ने ही संपत्ति का ब्योरा सौंपा, जिससे नाराज योगी ने खत लिखकर के अपने मंत्रिमंडल को अल्टीमेटम दिया है कि वह बुधवार तक अपनी संपत्ति का ब्योरा सौंपें।
सूत्रों के मुताबिक सीएम के आदेश के बाद भी सरकार के केवल 13 मंत्रियों ने ही संपत्ति का ब्योरा दिया है। मंत्रियों को लिखे खत में सीएम ने कुछ हिदायतें भी दी हैं।
    सूत्रों की मानें तो सीएम आदित्यनाथ ने मंत्रियों से 5 हजार से ज्यादा का तोहफा लेने के लिए मना किया है। इसके अलावा उन्होंने दावतों, आडंबरों से दूर रहने की भी सलाह दी है।
 

About Arun Kumar Singh

Check Also

नवरात्रि के चौथा दिन ! करें मां कुष्मांडा की पूजा, ये है मंत्र और महत्व              310x165

नवरात्रि के चौथा दिन ! करें मां कुष्मांडा की पूजा, ये है मंत्र और महत्व

नवरात्र का आज चौथा दिन है। देवीभागवत पुराण के अनुसार इस दिन देवी के चौथे …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.