Thursday , June 20 2019 [ 4:39 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / प्रियंका और राहुल को इटली में मांगने चाहिए वोट-सीएम योगी
प्रियंका और राहुल को इटली में मांगने चाहिए वोट-सीएम योगी Capture 13 660x330

प्रियंका और राहुल को इटली में मांगने चाहिए वोट-सीएम योगी

मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब भी देश में संकट होता है तो वह इटली चले जाते हैं ।

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में जमकर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने के साथ-साथ सीएम योगी विपक्षी दलों पर भी जमकर निशाना साध रहे हैं। मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब भी देश में संकट होता है तो वह इटली चले जाते हैं ।

प्रियंका और राहुल को इटली में मांगने चाहिए वोट-सीएम योगी Capture 13


योगी ने एक चुनावी रैली में कहा, ”जब जब देश में संकट आता है, राहुल इटली चले जाते हैं। अगर कांग्रेस की शहजादी और राहुल को देश की जनता से कुछ लेना देना नहीं है तो उन्हें इटली चले जाना चाहिए और वहां वोट मांगना चाहिए।”

योगी आदित्यनाथ यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि राहुल के मामा क्रिश्चियन मिशेल ‘शकुनि मामा’ हैं । वह इटली के हैं और आगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर मामले में दलाल थे । योगी ने कहा कि भारत देश उनके पक्ष में कभी मतदान नहीं करेगा, जो भगवान राम और कृष्ण को नहीं मानते । विपक्ष आतंकवादियों के प्रति अधिक निष्ठावान है । 

अपनी रैलियों में योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ तभी मंच साझा कर पा रही हैं, जब हमने राज्य में सुरक्षित माहौल तैयार किया है।

About Arun Kumar Singh

Check Also

छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम कर चुके एक मंझे हुए राजनेता हैं रामविलास पासवान Capture 21 310x165

छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम कर चुके एक मंझे हुए राजनेता हैं रामविलास पासवान

रामविलास पासवान के राजनीतिक सफर की शुरुआत 1960 के दशक में बिहार विधानसभा के सदस्य …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.