Wednesday , April 24 2019 [ 5:33 AM ]
Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / बृजेश पाण्डेय को मिला उत्कृष्ट शिक्षक पुरस्कार
बृजेश पाण्डेय को मिला उत्कृष्ट शिक्षक पुरस्कार 20190116 190752 649x330

बृजेश पाण्डेय को मिला उत्कृष्ट शिक्षक पुरस्कार

बृजेश पाण्डेय को मिला उत्कृष्ट शिक्षक पुरस्कार 20190116 190752

बृजेश पाण्डेय को उत्कृष्ट शिक्षक पुरस्कार

जौनपुर। जनपद के बेसिक शिक्षा विभाग का गौरव अध्यापक बृजेश कुमार पाण्डेय ने बढ़ाया है। उन्हें बेसिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश द्वारा राज्य अध्यापक पुरस्कार दिया गया। वाराणसी मण्डल में यह पुरस्कार पाने वाले बृजेश पाण्डेय दूसरे अध्यापक है जबकि जनपद जौनपुर के एकलौते अध्यापक होने का गौरव प्राप्त है।

            जनपद के प्राथमिक विद्यालय लाडलेपुर (इंग्लिश मीडियम) विकास खण्ड करंजाकला में प्रधानाध्यापक पद पर तैनात है। उनकेा यह पुरस्कार बेसिक शिक्षा के क्षेत्र में अपने विद्यालय में स्मार्ट क्लास स्थापित करने तथा कक्षा शिक्षण में सूचना एवं संचार तकनीक का प्रभावी उपयोग करने के लिए दिया गया है। बेसिक शिक्षा के डायरेक्टर सर्वेन्द्र विक्रम सिंह एवं सचिव रूबी सिंह ने श्री पाण्डेय को पुरस्कार दिया है। उनके इस उपलब्धि पर जनपद के शिक्षकों में हर्ष व्याप्त है। इस पुरस्कार को मिलने के पीछे जनपद के बेसिक शिक्षा अधिकारी राजेन्द्र सिंह की प्रेरणादायी कार्यशैली बताया है।

            उ0प्र0 प्राथमिक शिक्षक संघ के महामंत्री संजय सिंह , करंजाकला इकाई के अध्यक्ष मनोज यादव ने श्री पाण्डेय के इस उपलब्धि पर बधाई दी है। उधर प्राथमिक शिक्षक संघ के दूसरे गुट के अध्यक्ष अमित सिंह ने भी बृजेश पाण्डेय को बधाई देते हुए कहा कि जनपद के अन्य स्कूलों के अध्यापक भी इससे प्रेरणा लेकर इस दिशा में कार्य करें।

About Arun Kumar Singh

Check Also

अभी अभी -कालिंदी एक्सप्रेस में धमाका, शौचालय के उड़े परखच्चे, मचा हड़कंप blost 310x165

अभी अभी -कालिंदी एक्सप्रेस में धमाका, शौचालय के उड़े परखच्चे, मचा हड़कंप

कानपुर से चलकर भिवानी जाने वाली कालिंद्री एक्सप्रेस बर्राजपुर स्टेशन पर खड़ी होते ही शौचालय …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.