Thursday , July 19 2018 [ 5:07 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / बॉलीवुड में होता है अभिनेत्रियों का यौन शोषण-प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड में होता है अभिनेत्रियों का यौन शोषण-प्रियंका चोपड़ा download 1 1

बॉलीवुड में होता है अभिनेत्रियों का यौन शोषण-प्रियंका चोपड़ा

      मुंबई ,उमा सिंह /   हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वी वाइंस्टीन के कई अभिनेत्रियों से यौन शोषण के हंगामे के बीच अब बॉलीवुड की सुपरस्टार और पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने भी बॉलीवुड के भीतर यौन शोषण के संकेत दिए हैं। मैरी क्लेयर पावर ट्रिप संवाद के दौरान हॉलीवुड में कदम रख चुकी बॉलीवुड की इस सुपरस्टार ने सिनेमा में हार्वी वाइंस्टीन की भूमिका का जिक्र छेड़ते हुए कहा कि ये सिर्फ सेक्स की बात नहीं है, बल्कि ये पावर का मामला है और ये एक हकीकत है। प्रियंका ने ये भी कहा कि ये बात सिर्फ हार्वी वाइंस्टीन तक सीमित नहीं है, बल्कि हॉलीवुड में इनके जैसे अनेक हैं और ऐसी चीज़ें हर जगह होती हैं। अभिनेत्री ने सीधे तौर पर बॉलीवुड का जिक्र तो नहीं किया, साफ इशारा किया कि हार्वी वाइंस्टीन सिर्फ हॉलीवुड में नहीं हैं, बल्कि ऐसे लोग बॉलीवुड में भी हैं।

   Image result for प्रियंका चोपड़ा image  बॉलीवुड में होता है अभिनेत्रियों का यौन शोषण-प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra at 12th International Marrakech Film Festival    जब उनसे हार्वी वाइंस्टीन को लेकर सवाल किया गया तो प्रियंका ने कहा, मैं यहां हार्वी वाइंस्टीन के बारे में नहीं सोच रही। मैं ये भी नहीं समझ रही हूं कि हॉलीवुड में सिर्फ हार्वी वाइंस्टीन हैं। ऐसे कई मर्द हैं, और सिर्फ ऐसे भारत में ही नहीं, बल्कि हर जगह हैं। उन्होंने कहा, हमारे काम में, अगर आप किसी के जज्बात को नहीं ठेस पहुंचाते हैं। तब आपको धमकी दी जाएगी कि आपको काम नहीं मिल सकता और ये पुरुष एक साथ हो जाएंगे। आप महिला हैं और खुद को अकेली महसूस करेंगीं।

     आपको बता दें कि इन दिनों हॉलीवुड में हार्वी वाइंस्टीन के सेक्स स्कैंडल की चर्चा जोरों पर हैं। कई अभिनेत्रियों और महिलाओं ने उन पर यौन शोषण और बलात्कार के आरोप लगाए हैं। खास बात ये है कि कास्टिंग काउच और काम के बदले सेक्स जैसे मुद्दों पर ये पहली खुली बहस नहीं हैं। पहले भी कई मामले सुर्ख़ियों में आए हैं। बॉलीवुड के कई सेक्स स्कैंडल को लेकर हंगामा मच चुका है।

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] पुनरुद्धार से पांवधोई नदी अपने वास्तविक स्वरूप को प्राप्त करेगी,  इसके तल का क्षेत्रफल बढ़ेगा तथा जल की मात्रा में वृद्धि होगी                    310x165

पुनरुद्धार से पांवधोई नदी अपने वास्तविक स्वरूप को प्राप्त करेगी, इसके तल का क्षेत्रफल बढ़ेगा तथा जल की मात्रा में वृद्धि होगी

    नदी के प्रथम भाग उद्गम स्थल शंकलापुरी मन्दिर से बाबा लालदास के बाड़े …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.