Tuesday , July 16 2019 [ 11:59 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बड़ा बयान,मोदी दोबारा पीएम बने तो भारत का हिस्सा होगा पाक अधिकृत कश्मीर और सिंध
बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बड़ा बयान,मोदी दोबारा पीएम बने तो भारत का हिस्सा होगा पाक अधिकृत कश्मीर और सिंध raihh 660x330

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बड़ा बयान,मोदी दोबारा पीएम बने तो भारत का हिस्सा होगा पाक अधिकृत कश्मीर और सिंध

नित्यानंद राय ने कहा कि जो भारत माता की जय नहीं बोल सकता उसे भी भारत स्वीकार नहीं कर सकता. 

    पटनाः राजधानी पटना में हुए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ सम्मान कार्यक्रम के दौरान बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बड़ा बयान दिया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि जो भारत माता की जय नहीं कह सकता भारत उसे स्वीकार नहीं कर सकता. उन्होंने ये कहकर संकेत दिया है कि अगर नरेन्द्र मोदी दोबारा पीएम बनते हैं तो पाक अधिकृत कश्मीर नहीं रहेगा. साथ ही सिंध भी भारत का हिस्सा बनेगा.

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बड़ा बयान,मोदी दोबारा पीएम बने तो भारत का हिस्सा होगा पाक अधिकृत कश्मीर और सिंध raihh 300x146शनिवार को पटना में बीजेपी की ओर से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. मौका था राज्य की प्रतिभाशाली बेटियों को सम्मानित करने का, कार्यक्रम में शामिल होने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के राष्ट्रीय संयोजक राजेन्द्र फडके भी पटना पहुंचे. इसके अलावा कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय, मंत्री मंगल पाण्डेय, मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि भी मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान जीवन में मां बेटी की अहमियत पर तो चर्चा हुई है. साथ ही साथ राष्ट्रभक्ति के भी तीर खूब चले.

कार्यक्रम में मौजूद पार्टी के बिहार अध्यक्ष नित्यानंद राय ने तो यहां तक कह दिया कि जो मां बेटी का सम्मान नहीं कर सकता उनसे किसी और चीज की उम्मीद नहीं की जा सकती.

उन्होंने यहां तक कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दोबारा पीएम बनने के बाद पाक अधिकृत कश्मीर के अस्तित्व में नहीं रहेगा. साथ ही यह भी कहा कि कि आने वाले समय में सिंध प्रांत भी भारत का हिस्सा बनेगा. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पहले की सरकारों ने जो गलती की है उसे ठीक किया जाएगा.

कार्यक्रम में मौजूद स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने केन्द्र सरकार की ओर से बेटियों के लिए चलायी जा रही योजनाओं की जानकारी दी. कार्यक्रम में मुख्य अतिथी के रुप में मौजूद राजेन्द्र फडके ने कहा कि बिहार में लडकों की बनिस्पत लडकियों के सेक्स रेश्यो में सुधार हुआ है. लेकिन इसमें अभी भी सुधार की गुंजाईस है.

फडके ने बताया कि उन्होंने इस मामले को लेकर डिप्टी सीएम सुशील मोदी से भी मुलाकात की है. बिहार में एक्टिव ट्रैकर लगवाने की जरुरत है. एक्टिव ट्रैकर लगाये जाने के बाद लिंग की जानकारी देने वाले अलट्रासाउंड केन्द्र पर नकेल कसी जा सकेगी. इसके लिए डाक्टरों में भी जागरुकता लाने की जरुरत है.

कार्यक्रम के दौरान बिहार की उन बेटियों को सम्मानित भी किया गया जिन्होंने अलग अलग क्षेत्र में राज्य का नाम रौशन किया हैbjp-state-president-said-pakistan-occupied-kashmir-and-sindh-part-of-india-if-modi-again-pm

About Arun Kumar Singh

Check Also

छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम कर चुके एक मंझे हुए राजनेता हैं रामविलास पासवान Capture 21 310x165

छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम कर चुके एक मंझे हुए राजनेता हैं रामविलास पासवान

रामविलास पासवान के राजनीतिक सफर की शुरुआत 1960 के दशक में बिहार विधानसभा के सदस्य …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.