Friday , April 19 2019 [ 9:54 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / ओडिशा में BJP ने जारी किया घोषणा पत्र, अमित शाह बोले- ‘चिटफंड, खनन घोटाले में शामिल लोगों को भेजेंगे जेल
ओडिशा में BJP ने जारी किया घोषणा पत्र, अमित शाह बोले- ‘चिटफंड, खनन घोटाले में शामिल लोगों को भेजेंगे जेल Capture 3 582x330

ओडिशा में BJP ने जारी किया घोषणा पत्र, अमित शाह बोले- ‘चिटफंड, खनन घोटाले में शामिल लोगों को भेजेंगे जेल

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने चिटफंड और खनन घोटाले जैसे मुद्दों को लेकर नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली बीजद सरकार पर रविवार को हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में अगर भाजपा सत्ता में आई तो भ्रष्टाचार में लिप्त सभी लोगों को जेल में डाला जाएगा।

ओडिशा में BJP ने जारी किया घोषणा पत्र, अमित शाह बोले- ‘चिटफंड, खनन घोटाले में शामिल लोगों को भेजेंगे जेल Capture 3

भुवनेश्वर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाहने चिटफंड और खनन घोटाले जैसे मुद्दों को लेकर नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली बीजद सरकार पर रविवार को हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में अगर भाजपा सत्ता में आई तो भ्रष्टाचार में लिप्त सभी लोगों को जेल में डाला जाएगा। राज्य में पार्टी घोषणा पत्र जारी करने के बाद शाह ने कहा कि भाजपा पटनायक के नेतृत्व वाली सरकार की बेड़ियां तोड़ एक ‘‘नए ओडिशा’’ का गठन करेगी। बता दें कि राज्य में पिछले 19 साल से बीजद का शासन है। 

अमित शाह ने कहा कि ‘‘ खनन आवंटन में भ्रष्टाचार बढ़ा है, भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों को संरक्षण प्रदान करने के कारण चिटफंड घोटाला भी फलाफूला।’’ शाह ने कहा, ‘‘ बड़ी संख्या में मासूम और गरीब निवेशकों को ठगा गया है। भाजपा सत्ता में आने के बाद उन्हें (भ्रष्टाचारियों को) जेल में डालेगी।’’ भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के अधिकार नौकरशाहों को दे दिए गए हैं, वही सत्तारूढ़ बीजद वरिष्ठ नेताओं को नजरअंदाज कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘ ओडिशा का शासन नौकरशाह चला रहे हैं, उन्हें लोगों की आकांक्षाओं की कोई समझ नहीं है।’’ भाजपा के राज्य और केंद्री में सत्ता में आने का विश्वास जताते हुए शाह ने कहा कि राज्य के लिए पार्टी का घोषणा पत्र किसानों, महिलाओं, युवकों और समाज के कमजोर तबके के विकास और सशक्तिकरण पर केंद्रित है। बता दें कि ओडिशा में विधानसभा और लोकसभा चुनाव एकसाथ चार चरणों में होंगे। 147 विधानसभा और 21 लोकसभा सीटों पर मतदान 11 अप्रैल से शुरू होगा।

About Arun Kumar Singh

Check Also

लोकतंत्र के महापर्व यानि लोकसभा चुनाव 2019: दूसरे फेज की वोटिंग में करीब 66 फीसदी वोट पड़े Capture 14 298x165

लोकतंत्र के महापर्व यानि लोकसभा चुनाव 2019: दूसरे फेज की वोटिंग में करीब 66 फीसदी वोट पड़े

लोकतंत्र के महापर्व यानि लोकसभा चुनाव के लिए 18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.