Wednesday , July 17 2019 [ 7:56 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / प्रियंका शर्मा,ममता बनर्जी पर मीम्स मामला:मैं इस मामले को आगे तक लड़ूंगी।
प्रियंका शर्मा,ममता बनर्जी पर मीम्स मामला:मैं इस मामले को आगे तक लड़ूंगी। Capture 10

प्रियंका शर्मा,ममता बनर्जी पर मीम्स मामला:मैं इस मामले को आगे तक लड़ूंगी।

बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि उन्हें जमानत मिलने पर भी 18 घंटे के बाद रिहा किया गया। मैं इस मामले को आगे तक लड़ूंगी।

प्रियंका शर्मा,ममता बनर्जी पर मीम्स मामला:मैं इस मामले को आगे तक लड़ूंगी। Capture 10

कोलकाता : बीजेपी के युवा संयोजक और कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा अलीपुर जेल से रिहा होने के बाद बीजेपी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। उन्हें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर मीम्स बनाने और सोशल मीडिया पर शेयर करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।   

प्रियंका ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे कल ही जमानत मिल गई, लेकिन मुझे फिर भी 18 घंटे के बाद रिहा किया गया। उन्होंने मेरे वकील से और मेरे परिवार से मिलने से भी मुझे मना कर रहे थे। उन्होंने मुझसे एक माफीनामा पत्र पर भी हस्ताक्षर करवाया। प्रियंका ने आगे कहा कि मैं इस मामले को आगे तक लड़ूंगी मैं माफी नहीं मांगूंगी।

बता दें कि प्रियंका शर्मा को ममता बनर्जी पर मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने पर गिरफ्तार किया गया था।इस मामले पर प्रिंयंका की मां से भी बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमें अपनी बेटी से मिलने नहीं दिया गया। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मीम्स मामले में बीजेपी यूथ विंग की संयोजक प्रियंका शर्मा को जेल भेज दिया गया था।

इसके बाद उनके वकील ने सुप्रीम कोर्ट में अपील कर दी थी और टीएमसी पर आरोप लगाया था कि प्रियंका को अभी तक रिहा नहीं किया गया है। शर्मा को रिहा करने में देरी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार की निंदा की। कोर्ट ने कहा कि अगर उसे रिलीज नहीं किया जाता है तो अवमानना नोटिस भेजा जाएगा।

भाजपा युवा मोर्चा की नेता प्रियंका शर्मा ने फेसबुक पर एक ऐसी फोटो कथित रूप से साझा की थी जिसमें न्यूयॉर्क में मेट गाला समारोह के दौरान ली गई प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर पर फोटोशॉप के जरिए ममता बनर्जी का चेहरा लगाया गया था। टीएमसी के नेता विभास हाजरा की शिकायत पर प्रियंका शर्मा को पश्चिम बंगाल पुलिस ने 10 मई को गिरफ्तार किया था। हावड़ा की स्थानीय अदालत ने प्रियंका को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 

इसके बाद प्रियंका की वकील की तरफ से अपील किए जाने के बाद कोर्ट ने कहा था कि वह उसकी तत्काल रिहाई का आदेश दे सकती है लेकिन उसे इस पोस्ट को साझा करने के लिये माफी मांगनी होगी। पीठ ने कहा कि हमने साझा की गई तस्वीर देखी है और यदि इससे कोई आहत होता है तो आपको क्षमा मांगनी चाहिए।

About Arun Kumar Singh

Check Also

छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम कर चुके एक मंझे हुए राजनेता हैं रामविलास पासवान Capture 21 310x165

छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम कर चुके एक मंझे हुए राजनेता हैं रामविलास पासवान

रामविलास पासवान के राजनीतिक सफर की शुरुआत 1960 के दशक में बिहार विधानसभा के सदस्य …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.