Wednesday , June 20 2018 [ 5:24 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / जौनपुर पुलिस की बड़ी सफलता,डॉ.से रंगदारी मांगने के मामले में रु.8.90लाख के साथ मुन्ना बजरंगी के दो गुर्गे हिरासत में
[object object] जौनपुर पुलिस की बड़ी सफलता,डॉ.से रंगदारी मांगने के मामले में रु.8.90लाख के साथ मुन्ना बजरंगी के दो गुर्गे हिरासत में 13 02 14 IMG20180605124805 660x330

जौनपुर पुलिस की बड़ी सफलता,डॉ.से रंगदारी मांगने के मामले में रु.8.90लाख के साथ मुन्ना बजरंगी के दो गुर्गे हिरासत में

   जौनपुर- जनपद के लाइनबाजार थाना क्षेत्र के वाजिदपुर दक्षिणी के समीप जरिये सर्विलांस और लखनऊ एसटीएफ ने मुन्ना बजरंगी के दो गुर्गे चढ़े एसओ मिथिलेश मिश्रा की टीम ने किया गिरफ्तार।
      बता दें रँगदारी मांगने के आरोप में मुन्ना बजरंगी के गुर्गे चढ़े पुलिस के हत्थे, जिले के वरिष्ठ से दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगने के दो आरोपियों को लखनऊ एसटीएफ और लाइनबाजार  पुलिस ने किया गिरफ्तार,इनके पास से आठ लाख नब्बे हजार रँगादारी के बरामद,एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल को पुलिस ने लिया कब्जे में।
     ज्ञात हो कि  डाक्टर रजनीश  से दो करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने पहले ही एफआईआर दर्ज कर ली है।
  [object object] जौनपुर पुलिस की बड़ी सफलता,डॉ.से रंगदारी मांगने के मामले में रु.8.90लाख के साथ मुन्ना बजरंगी के दो गुर्गे हिरासत में 13 02 14 IMG20180605124805 300x225 पुलिस अब यह जांच कर रही है कि रंगदारी वसूलने वाले के सम्बध मुन्ना बजरंगी से है या उनके नाम पर रंगदारी वसूल किया गया था।  
   यूपी एसटीएफ टीम ने जौनपुर के एक डाक्टर से दो करोड़ रूपये रंगदारी मांगने के मामले में दो बदमाशो को गिरफ्तार किया है। ये लोग माफिया डान मुन्ना बजरंगी के नाम पर गुड्डा टैक्स की मांग किया था।
    यह सनसनी खेज मामला सामने आते ही डाक्टरो, नसिंग होम मालिको और बड़े व्यापारियों में हड़कंप मच गया है। 
जौनपुर नगर के मड़ियाहंू पड़ाव पर स्थित ईशा हास्पिटल के मालिक डा0 रजनीश श्रीवास्तव से अज्ञात बदमाशो द्वारा फोन करके दो करोड़ रूपये रंगदारी मांगी गयी थी। रंगदारी मांगने वाला मुन्ना बजरंगी गिरोह का सदस्य बताया था। डाक्टर ने उसे 15 लाख रूपये दिया था। इसकी जानकारी जिले की पुलिस और एसटीएफ लखनऊ को हुई तो दोनो टीमें सक्रिय हो गयी। इस गिरोह को पकड़ने के लिए स्पेशल टास्क फोर्स यूपी के एसएसपी अभिषेक सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक विशाल विक्रम सिंह के दिशा निर्देशन में एक टीम जौनपुर भेजी गयी। 
   [object object] जौनपुर पुलिस की बड़ी सफलता,डॉ.से रंगदारी मांगने के मामले में रु.8.90लाख के साथ मुन्ना बजरंगी के दो गुर्गे हिरासत में download 1 इस टीम में शामिल कोतवाल धनंजय पाण्डेय, एसआई विनय सिंह सुधीर सिंह और अजय सिंह सर्विलांस व अन्य तकनीकी सहयोग के माध्यम से इस गिरोह के दो सदस्य शुभांसू सिंह उर्फ शिब्बू पुत्र वीरेन्द्र सिंह और प्रशांत सिंह उर्फ बीपी पुत्र श्यामले सिंह निवासी दमोदरा थाना रामपुर को लाईनबाजार थाना क्षेत्र के कन्हईपुर रेलवे क्रासिंग के पास गिरफ्तार किया है। इन बदमाशो के पास रंगदारी में मिले पैसे में आठ लाख 90 हजार रूपये, एक मोटर साईकिल और दो मोबाईल फोन बरामद हुआ है। 
    पकड़े गये बदमाशो ने पुलिस को बताया कि डा0 रजनीश से हम लोगो ने दो करोड़ रूपये रंगदारी मांगी थी जिससे भयभीत होकर डाक्टर ने बीत 28 मई को पन्द्रह लाख रूपये दिया था।

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी                                310x165

जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

 आपात व्यवस्थाः जम्मू-कश्मीर में 40 साल में आठ बार राज्यपाल शासन        राज्यपाल …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.