Wednesday , November 13 2019 [ 7:49 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / आजम खान को सताने लगा अखिलेश की हार का डर, नतीजे आने से पहले ही जनता पर फोड़ने लगे हार का ठीकरा
आजम खान को सताने लगा अखिलेश की हार का डर, नतीजे आने से पहले ही जनता पर फोड़ने लगे हार का ठीकरा download 4

आजम खान को सताने लगा अखिलेश की हार का डर, नतीजे आने से पहले ही जनता पर फोड़ने लगे हार का ठीकरा

विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के नतीजे आने से दो दिन पहले समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री आजम खान ने कहा है कि अगर उनकी पार्टी हारती है तो इसके लिए अकेले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जिम्मेदार नहीं होंगे।

       विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के नतीजे आने से दो दिन पहले ही समाजवादी पार्टी की सरकार के संसदीय कार्य मंत्री आजम खान गुस्से से बौखला गए हैं। जहां अखिलेश को एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद भी अपनी पार्टी पर भरोसा है तो वहीं उन्हीं की पार्टी के मंत्री आजम खान को अपनी हार का अंदेशा लगने लगा है। सभी मीडिया चैनल्स के एग्जिट पोल देखने के बाद आजम खान ने यूपी के चुनावी नतीजे आने से पहले ही बयान देकर प्रदेश में हार का ठीकरा जनता पर फोड़ दिया है। आजम ने कहा है कि अगर राज्य में उनकी पार्टी हारती है तो इसके लिए अकेले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जिम्मेदार नहीं होंगे। आजम के मुताबिक अखिलेश की हार हुई तो सबकी हार होगी।

      आजम खान ने कहा, अगर उप्र विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ता है तो इसका ठीकरा अखिलेश के सिर नहीं बल्कि जनता पर फोड़ा जाना चाहिए। बकौल आजम इस हार के लिए सपा के सहयोगी दल और खुद प्रदेश की जनता जिम्मेदार होगी। यहां तक कि आजम ने यह भी कह दिया कि अगर उनकी पार्टी हारी तो प्रदेश की जनता भुगतेगी।

      बता दें कि इससे पहले आजम खान ने मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता के बयान पर भी आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था कि साधना को अपने बयानों के लिए दो दिन रुक जाना चाहिए था। चुनाव के आखिरी चरण से एक दिन पहले साधना गुप्ता के इस तरह के बयान पार्टी के लिए सही नहीं हैं। साधना ने यादव कुनबे और पार्टी में चल रही कलह पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए राम गोपाल यादव और अखिलेश यादव पर बयान दिए थे।

       उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं पता था कि अखिलेश बागी निकलेंगे। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों के जवाब में कहा था कि वह बहुत साल चुप रहीं, लेकिन अब वह चुप नहीं रहेंगी। उनका बहुत अपमान हुआ है, अब वह पीछे नहीं हटेंगी। उन्होंने यह भी कहा था कि अखिलेश को उन्होंने हमेशा अपने बेटे की तरह माना है। साधना सपा के पूर्व प्रमुख मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी हैं। हालांकि, साधना के बयान के बाद सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बयान देते हुए सपा-कांग्रेस गठबंधन की जीत का दावा किया था। गौरतलब है कि हालिया एग्जिट पोल्स के मुताबिक बीजेपी सबसे आगे चल रही है, सपा दूसरे नंबर पर जबकि बीएसपी तीसरे पर चल रही है।  उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के लिए किए गए एग्जिट पोल्‍स के अभी तक आए रुझानों में बीजेपी को बढ़त मिलती दिख रही है।

About Arun Kumar Singh

Check Also

अयोध्या फैसला :सुप्रीम कोर्ट ने वही फैसला लिया जैसा विश्व हिंदू परिषद और बीजेपी चाहते थे- नैशनल हेरल्ड Capture 2 310x165

अयोध्या फैसला :सुप्रीम कोर्ट ने वही फैसला लिया जैसा विश्व हिंदू परिषद और बीजेपी चाहते थे- नैशनल हेरल्ड

संबित पात्रा ने कहा, ‘अखबार कहता है कि सुप्रीम कोर्ट ने वही फैसला लिया जैसा …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.