Thursday , April 18 2019 [ 5:54 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / 👉तीस हजारी कोर्ट 🏛️ में पत्नी को देख पति पर सवार हुआ शैतान, फिर कुछ किया ऐसा कि देखने वालों के होश उड़े😱
[object object] 👉तीस हजारी कोर्ट 🏛️ में पत्नी को देख पति पर सवार हुआ शैतान, फिर कुछ किया ऐसा कि देखने वालों के होश उड़े😱 download 2 1

👉तीस हजारी कोर्ट 🏛️ में पत्नी को देख पति पर सवार हुआ शैतान, फिर कुछ किया ऐसा कि देखने वालों के होश उड़े😱

    दिल्ली में तीस हजारी कोर्ट परिसर में एक पति ने अपनी पत्नी पर हमला कर दिया । इस दौरान किसी धारदार हथियार से हुए हमले में पत्नी घायल हो गई । बीच बचाव करने आया उसके बेटे को भी चोट आई है । आरोपी की पहचान नरेंद्र के तौर पर हुई है ।

  [object object] 👉तीस हजारी कोर्ट 🏛️ में पत्नी को देख पति पर सवार हुआ शैतान, फिर कुछ किया ऐसा कि देखने वालों के होश उड़े😱 download 2 1  जानकारी के अनुसार नरेंद्र और उसकी पत्नी के दो साल से अलग हैं और उनके दो बेटे हैं जो पत्नी के साथ ही रहते हैं । नरेंद्र लंबे समय से बच्चों से मिलना चाह रहा था और वह मिल नहीं पा रहा था । जिसके चलते वह नाराज था । दोनों के बीच में इस मामले को लेकर कोर्ट में केस भी चल रहा है ।

गुरुवार को दिन में 2 बजे नरेंद्र फैमिली कोर्ट के बाहर खड़ा था इस दौरान जैसे ही उसकी पत्नी वहां पहुंची उसने अचानक उस पर हमला कर दिया । इसके बाद आसपास मौजूद लोगों और वकीलों ने नरेंद्र को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया । नरेंद्र के हमले में बच्चे के हाथ में भी चोट आई है ।

About Arun Kumar Singh

Check Also

महबूबा मुफ्ती ने हमे तो ब्लॉककरदिया, लेकिन देश के 130 करोड़ लोगों को कब तक करेंगी ब्लॉक- गौतम गंभीर Capture 11 244x165

महबूबा मुफ्ती ने हमे तो ब्लॉककरदिया, लेकिन देश के 130 करोड़ लोगों को कब तक करेंगी ब्लॉक- गौतम गंभीर

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए गौतम …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.