Friday , April 19 2019 [ 10:23 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / आतंकवादियों को जमीन के ढाई फीट नीचे पहुंचाते रहेंगे : आर्मी चीफ
आतंकवादियों को जमीन के ढाई फीट नीचे पहुंचाते रहेंगे : आर्मी चीफ download 1 3

आतंकवादियों को जमीन के ढाई फीट नीचे पहुंचाते रहेंगे : आर्मी चीफ

नई दिल्ली
      जम्मू कश्मीर में सीमा पार से घुसपैठ की कोशिशों पर आर्मी चीफ जनरल विपिन रावत ने कहा है कि आतंकवादी आते रहेंगे, क्योंकि सीमा पार उनके कैंप चल रहे हैं। हम भी उन्हें रिसीव करते रहेंगे और जमीन के ढाई फीट नीचे पहुंचाते रहेंगे।

 Image result for आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत  आतंकवादियों को जमीन के ढाई फीट नीचे पहुंचाते रहेंगे : आर्मी चीफ army chief general bipin rawat pti 650x400 61484469881     बहादुर सैनिकों पर लिखी गई किताब ‘इंडियाज मोस्ट फियरलेस’ के सोमवार को राजधानी में हुए विमोचन के मौके पर उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक से हमारे दुश्मन समझ गए कि हम क्या कहना चाहते हैं। वे समझ गए हैं कि यह चीज दोबारा जरूरत पड़ने पर फिर हो सकती है।

     आर्मी चीफ से देश की इमेज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम पहले से ज्यादा मजबूत देश के रूप में सामने आए हैं जो राष्ट्रीय सुरक्षा के हित में समय पर फैसला ले सकता है। सैनिकों की क्षमताओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि आप हम पर भरोसा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे बल किसी भी मिशन, किसी भी समय और कहीं भी तैयार हैं। हम आश्वस्त करते हैं कि हमारी सेना हमारा सर ऊंचा रखेगी।
     आर्मी चीफ ने कहा कि सैनिकों के सामने शांति बनाए रखने की कड़ी चुनौती होती है लेकिन उनकी डिक्शनरी में शांति नाम का शब्द नहीं होता, क्योंकि जब शांति होती है तो उन्हें भविष्य की स्थितियों के लिए तैयारियां करनी पड़ती हैं

About Arun Kumar Singh

Check Also

लोकतंत्र के महापर्व यानि लोकसभा चुनाव 2019: दूसरे फेज की वोटिंग में करीब 66 फीसदी वोट पड़े Capture 14 298x165

लोकतंत्र के महापर्व यानि लोकसभा चुनाव 2019: दूसरे फेज की वोटिंग में करीब 66 फीसदी वोट पड़े

लोकतंत्र के महापर्व यानि लोकसभा चुनाव के लिए 18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.