Wednesday , June 20 2018 [ 4:29 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / अखिलेश यादव का सवाल, क्या मुसलमानों का ‘अंतरराष्ट्रीय तुष्टीकरण’ कर रहे हैं मोदी?*
[object object] अखिलेश यादव का सवाल, क्या मुसलमानों का ‘अंतरराष्ट्रीय तुष्टीकरण’ कर रहे हैं मोदी?* 931904418 660x330

अखिलेश यादव का सवाल, क्या मुसलमानों का ‘अंतरराष्ट्रीय तुष्टीकरण’ कर रहे हैं मोदी?*

      लखनऊ,04 जून । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इंडोनेशिया की हाल की यात्रा पर तंज कसते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज कहा कि क्या वजीर-ए-आजम का मुस्लिम देश का यह दौरा मुसलमान बिरादरी के ‘अंतरराष्ट्रीय तुष्टीकरण’ की कोशिश है।

    Image result for akhilesh yadav press conference in party office lucknow photo [object object] अखिलेश यादव का सवाल, क्या मुसलमानों का ‘अंतरराष्ट्रीय तुष्टीकरण’ कर रहे हैं मोदी?* samajwadi party chief akhilesh yadav with senior party leaders nanda picture id931904418अखिलेश ने बातचीत में कहा कि भाजपा सपा पर मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप लगाती रही है। प्रदेश में भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधानसभा में कहते हैं कि वह हिंदू हैं और ईद नहीं मनाते। प्रधानमंत्री मोदी रमजान के इस महीने में इंडोनेशिया और मलेशिया की यात्रा से लौटे हैं। तो क्या यह मुसलमानों के ‘अंतरराष्ट्रीय तुष्टीकरण‘ की कोशिश है?

      प्रधानमंत्री ने पिछले महीने मुस्लिम बहुल देश इंडोनेशिया और मलेशिया की यात्रा की थी। इंडोनेशिया में वह वहां के राष्ट्रपति जोको विदोदो के साथ इस्तिक़लाल मस्जिद भी गये थे और सम्मानस्वरूप दी गयी चादर ओढ़ी थी। अखिलेश ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि ना सिर्फ उत्तर प्रदेश बल्कि पूरे देश के लोग इस पार्टी की वादाखिलाफी से नाराज हैं। अब जनता भी समझ गयी है कि ‘‘भूखे पेट ना भजन गोपाला।‘‘ पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा से कहा कि वह अपने नेताओं को कोरी बयानबाजी करने से रोके। भाजपा को पराजय का सामना करना सीख लेना चाहिये, वरना उसे वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव का परिणाम हजम नहीं होगा। तब सत्ता में विपक्ष की वापसी होगी।

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी                                310x165

जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

 आपात व्यवस्थाः जम्मू-कश्मीर में 40 साल में आठ बार राज्यपाल शासन        राज्यपाल …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.