Wednesday , August 22 2018 [ 1:03 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / अरबाज खान ,6 बार सट्टेबाजी की बात कबूली,पूछताछ खत्म: सूत्र
[object object] अरबाज खान ,6 बार सट्टेबाजी की बात कबूली,पूछताछ खत्म: सूत्र              469x330

अरबाज खान ,6 बार सट्टेबाजी की बात कबूली,पूछताछ खत्म: सूत्र

मुंबई: आईपीएल  (IPL) में कथित तौर पर सट्टेबाजी के सिलसिले में पूछताछ के लिए तलब किए गए बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान से ठाणे पुलिस की पूछताछ खत्म हो गई है. पुलिस ने उनसे लगातार पांच घंटे तक पूछताछ की. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अरबाज खान ने छह बार सट्टेबाजी की बात कबूली है. साथ ही यह भी कबूल किया है इससे उन्हें करोड़ों का नुकसान हुआ है. 

   [object object] अरबाज खान ,6 बार सट्टेबाजी की बात कबूली,पूछताछ खत्म: सूत्र              300x242 पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अरबाज खान मुख्य गवाह बनेंगे. अगर अरबाज इस केस में गवाह बन जाते हैं तो उनके साथ नरमी बरती जाएगी. हालांकि ठाणे पुलिस अगर मुख्य आरोपी बुकी सोनू जालान पर मकोका लगाती है तो उससे जुड़े सारे लोगों पर मकोका लगाया जाएगा. ऐसे में अगर अरबाज खान सरकारी गवाह बन जाते हैं तो उनके साथ इस केस में नरमी बरती जाएगी. 

वहीं, इस मामले में बिंदु दारा सिंह से भी पूछताछ हो सकती है. बिंदु दारा का नाम पहले भी सट्टेबाजी में आ चुका है. पूछताछ के बाद मीडिया से अरबाज खान ने कहा, “मेरे बयान दर्ज किए गए हैं. पुलिस ने जांच के लिए जरूरी सभी सवाल पूछे और मैंने उनक सबका जवाब दिया. मैं उन्हें आगे भी पूछताछ में सहयोग करूंगा.” 

    उधर, डीएसपी (क्राइम) अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि 6 आरोपियों को सट्टेबाजी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. अरबाज खान का नाम सोनू जालान से पूछताछ के दौरान सामने आया है. अरबाज का बयान दर्ज किया जा चुका है. कुछ नए नाम सामने आए हैं. उन सबके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

 

    सूत्रों के मुताबिक, अरबाज ने बुकी सोनू जालान  के साथ रिश्तों की बात भी कबूल की है. पूछताछ में अरबाज ने बताया कि उन्होंने पिछले साल आईपीएल के मैचों में सट्टा लगाया था और 2.75 करोड़ रुपए हारे थे. अरबाज ने बताया है कि वह पिछले 6 सालों से सट्टेबाजी में हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आईपीएल 2018 में पूरे सीजन में बुकी सोनू जालान ने 500 करोड़ कमाए थे और फाइनल मैच में उसने 10 करोड़ रुपये कमाए. Arbaaz Khan, 6 times betting, questioning over: sources

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] हर वर्ष विभाजन की टीसें छोड़ जाता है स्वतन्त्रता दिवस              310x165

हर वर्ष विभाजन की टीसें छोड़ जाता है स्वतन्त्रता दिवस

      मानचित्र में जो दिखता है नहीं देश भारत है। भू पर नहीं …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.