Saturday , July 21 2018 [ 7:11 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / बैंकों के बाद अब डाकघर में भी घोटाला, भिंड में लगाया करोडो़ं का चूना
बैंकों के बाद अब डाकघर में भी घोटाला, भिंड में लगाया करोडो़ं का चूना dfd

बैंकों के बाद अब डाकघर में भी घोटाला, भिंड में लगाया करोडो़ं का चूना

भिंड।(मध्यप्रदेश )एजेंसी-

    मध्यप्रदेश के भिंड जिले के एक डाकघर में करोड़ों रुपये का घोटाला उजागर होने के बाद वहां का रिकॉर्ड सील कर दिया गया है। मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। 

      बैंकों के बाद अब डाकघर में भी घोटाला, भिंड में लगाया करोडो़ं का चूना dfd 300x167  चंबल संभाग डाकघर अधीक्षक एसके पाण्डेय ने बताया कि गल्लामंडी स्थित डाकघर में करोड़ों रुपये का फर्जीवाड़ा सामने आया है। डाकघर एजेंट बेबी जैन के पति रमेश जैन ने पोस्टमास्टर प्रमोद सिंह भदौरिया के साथ साठगांठ कर खाताधारकों के खाते से करोड़ों रुपये निकाल लिए और खाते बंद कर दिए। 
 
2016 से फर्जीवाड़ा

     सूत्रों के मुताबिक फर्जीवाड़ा वर्ष 2016 में नोटबंदी के बाद से चल रहा था। सभी खातों को आधार कार्ड से लिंक कराए जाने की सूचना के चलते एजेंट को डाकघर में व्यापारियों के पैसा नहीं जमा कराने का अंदेशा हुआ, जिसके चलते उसने इस फर्जीवाड़े को अंजाम देना शुरू कर दिया। 

परिवार समेत फरार
एजेंट अपने पति और परिवार के साथ फरार है। सूत्रों के मुताबिक दंपति ने यह राशि अपने दोनों बेटों दीपक जैन और मोनू जैन को सौंपकर बड़ा कारोबार शुरू करा दिया। 

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] पुनरुद्धार से पांवधोई नदी अपने वास्तविक स्वरूप को प्राप्त करेगी,  इसके तल का क्षेत्रफल बढ़ेगा तथा जल की मात्रा में वृद्धि होगी                    310x165

पुनरुद्धार से पांवधोई नदी अपने वास्तविक स्वरूप को प्राप्त करेगी, इसके तल का क्षेत्रफल बढ़ेगा तथा जल की मात्रा में वृद्धि होगी

    नदी के प्रथम भाग उद्गम स्थल शंकलापुरी मन्दिर से बाबा लालदास के बाड़े …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.