Sunday , August 19 2018 [ 11:07 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / आने वाले 50 सालों बाद सिनेमाघरों का अस्तित्व ही खत्म हो जाएगा: नसरुद्दीन शाह
[object object] आने वाले 50 सालों बाद सिनेमाघरों का अस्तित्व ही खत्म हो जाएगा: नसरुद्दीन शाह nnnnmmm 660x330

आने वाले 50 सालों बाद सिनेमाघरों का अस्तित्व ही खत्म हो जाएगा: नसरुद्दीन शाह

बॉलीवुड जगत के मसहूर कलाकार नसीरुद्दीन शाह ने एक इंटरव्यू में पत्रकारों से कहा कि आज से आने वाले 50 वर्षों के बाद सिनेमाघरों का अस्तित्व ही समाप्त हो जायेगा और सभी अपने-अपने कम्प्यूटर, मोबाइल या टीवी पर ही फिल्मों को देख लिया करेंगे.

 

इस बारे में आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि जिस प्रकार तकनीक आगे बढ़ती जाएगी, लोग अपने माध्यम से ही उनका मनोरंजन कर लेंगे. नसीरुद्दीन शाह ने आगे कहा कि लोग सिनेमाघरों को एक संग्रहालय के तौर पर देखने जायेंगे और यह सोच कर अचंभित होंगे कि यहां एक साथ कितने लोग बैठकर फिल्में देखते थे और पॉपकॉर्न खाते थे. उस समय लोग यह सोचकर हैरान भी होंगे कि कैसे सिनेमा देखने के लिए हजारों लोग इकट्ठा हो जाते थे और साथ बैठकर फिल्म देखते थे.

   [object object] आने वाले 50 सालों बाद सिनेमाघरों का अस्तित्व ही खत्म हो जाएगा: नसरुद्दीन शाह nnnnmmm 300x161 उन्होंने कहा कि फिल्में देखने का आनंद सभी के साथ बैठकर देखने में आता है. जबकि आजकल लोग सिनेमा अकेले ही देख लेते हैं. इस मौके पर नसीरुद्दीन शाह ने यह भी कहा कि जिस प्रकार तकनीक आगे बढ़ रही है, वह समय दूर नहीं होगा, जब बच्चे का जन्म सिर्फ पर फोन लगाकर ही हो जायेगा, हालांकि उनके अंदाज में यह मजाक था.

    आपको बता दें कि, नसीरुद्दीन शाह हमेशा ही अलग तरह की भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध रहे हैं और उन्होंने ज़िंदगी की सीख से जुड़ी कहानियां परदे पर उतरने में महारथ हासिल है. 11 मई को रिलीज हुई फिल्म होप और हम में नसीर दिखाई दिए हैं. सुदीप बंदोपाध्याय के निर्देशन में बनी ये फिल्म मुंबई में रहने वाली तीन पीढ़ियों की कहानी है.After 50 years, the existence of cinemas will end: Nasruddin Shah

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] हर वर्ष विभाजन की टीसें छोड़ जाता है स्वतन्त्रता दिवस              310x165

हर वर्ष विभाजन की टीसें छोड़ जाता है स्वतन्त्रता दिवस

      मानचित्र में जो दिखता है नहीं देश भारत है। भू पर नहीं …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.