Saturday , January 19 2019 [ 10:00 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / भरी सभा में मुख्यमंत्री को दी थी गाली अब ‘बिग बाॅस’ से आया बुलावा
[object object] भरी सभा में मुख्यमंत्री को दी थी गाली अब ‘बिग बाॅस’ से आया बुलावा uttara 535x330

भरी सभा में मुख्यमंत्री को दी थी गाली अब ‘बिग बाॅस’ से आया बुलावा

    उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री ने जिस महिला को अपने जनता दरबार में सस्पेंड किया था और जिस उत्तरा बहुगुण ने भरी सभा में चोर कर कह दिया था अब उस टीचर को बीग बॅास से बुलावा आया है।

  [object object] भरी सभा में मुख्यमंत्री को दी थी गाली अब ‘बिग बाॅस’ से आया बुलावा uttara 300x210   उत्तरा बहुगुणा जिस तरह से मुख्यमंत्री के जनता दरबार के बाद राष्ट्रीय चर्चा का विषय बन चुकी है। जनता दरबार में महिला शिक्षिका को सस्पेंड करने के बाद से उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री की फजीहत हो रही है, वहीं दूसरी तरफ शिक्षिका उत्तरा बहुगुणा देश में चर्चा का केंद्र बन चुकी है। अब उन्हे कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की ओर से उन्हें मुंबई आने का न्यौता मिला है। शो बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस की ओर से उन्हें फोन कर अगले सीजन में आने के लिए आमंत्रित किया गया है।

     उत्तरा बहुगुणा ने जानकारी देते हुए बताया कि फोन करने वाले ने कहां कि प्रोडक्शन हाउस की ओर से आपको शो के लिए शॉर्ट लिस्ट किया गया है। अगले सीजन की शूटिंग शुरू होने से पहले सहमति देनी होगी। उत्तरा ने फोन पर ही प्रोडक्शन हाउस को उत्तर देते हुए शो में शामिल होने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह न्याय के लिए लड़ रही हैं। मुख्यमंत्री के जनता मिलन में जो हुआ, वह भी उसी लड़ाई का हिस्सा था। वह न्याय पाने के अलावा किसी अन्य चीज के लिए नहीं लड़ रही हैं।

About Arun Kumar Singh

Check Also

महागठबंधन मोदी के खिलाफ नहीं, देश की जनता के खिलाफ है: पीएम मोदी              1 310x165

महागठबंधन मोदी के खिलाफ नहीं, देश की जनता के खिलाफ है: पीएम मोदी

महागठबंधन मोदी के खिलाफ नहीं, देश की जनता के खिलाफ है: पीएम मोदी  पश्चिम बंगाल …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.