Wednesday , September 26 2018 [ 4:13 AM ]
Breaking News
Home / अन्य / अरुण जेटली के सामने झुके आप नेता,चिट्ठी लिखकर मांगी माफी
[object object] अरुण जेटली के सामने झुके आप नेता,चिट्ठी लिखकर मांगी माफी Capture 660x330

अरुण जेटली के सामने झुके आप नेता,चिट्ठी लिखकर मांगी माफी

       दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से भी माफी मांग ली है। आप नेता संजय सिंह, आशुतोष, राघव चड्ढा और केजरीवाल ने संयुक्त पत्र लिखकर जेटली से मानहानि केस में माफी मांगी है। दरअसल, आप नेताओं ने जेटली पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था।

     [object object] अरुण जेटली के सामने झुके आप नेता,चिट्ठी लिखकर मांगी माफी Capture 300x152केजरीवाल समेत अन्य नेताओं ने आरोप लगाया था कि डीडीसीए के अध्यक्ष पद पर रहते हुए जेटली ने भ्रष्टाचार किया था। इन आरोपों के बाद जेटली ने आप नेताओं पर 10 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया था। आप नेता पिछले करीब तीन सालों से मानहानि केस को झेल रहे हैं, लेकिन अब इन नेताओं द्वारा खत लिखकर माफी मांगी जा चुकी है।

     केजरीवाल ने माफीनामे में जेटली को संबोधित करते हुए कहा, ‘मैंने दिसंबर 2015 में आपको लेकर कुछ बयान दिया था। मेरे द्वारा दिया गया बयान कुछ ऐसे दस्तावेजों और जानकारियों पर आधारित था, जो मुझे कुछ लोगों द्वारा मुहैया कराई गई थी। हालांकि अब मुझे पता चल गया है कि जो भी जानकारी मुझे मिली थी वह सही नहीं थी और उन गलत जानकारियों के आधार पर मैंने आपके ऊपर आरोप लगाए थे। इसलिए मेरे द्वारा जो भी आरोप आपके ऊपर लगाए गए थे, उन सभी को वापस लेना चाहता हूं। इन आरोपों से आपकी छवि को जो भी नुकसान हुआ है मैं उसके लिए आपसे और आपके परिवार से माफी मांगता हूं। मानहानि केस की सुनवाई के दौरान दिल्ली हाईकोर्ट में मेरे वकील राम जेठमलानी द्वारा द्वेषपूर्ण बयान दिया गया था, मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी।’

aap-leaders-apologized-to-union-finance-minister-arun-jaitley in-the-defamation-case

About Arun Kumar Singh

Check Also

[object object] शिवपाल ने रामगोपाल के  पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान        310x165

शिवपाल ने रामगोपाल के पैर छूकर किया चुनावी जंग का ऐलान

शिवपाल यादव अखिलेश की इसी दुखती रग को दबाने के लिए आज शुक्रवार को मुजफ्फरनगर …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.