Sunday , January 20 2019 [ 4:15 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / केजरीवाल के धरने को लेकर बहुत बड़ी बात कहदी सुब्रमनियम स्वामी ने। …..
[object object] केजरीवाल के धरने को लेकर बहुत बड़ी बात कहदी सुब्रमनियम स्वामी ने। …..                    581x330

केजरीवाल के धरने को लेकर बहुत बड़ी बात कहदी सुब्रमनियम स्वामी ने। …..

नक्सली हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल: बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी  

   दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने कैबिनेट के कुछ खास मंत्रियों के साथ एलजी दफ्तर में पिछले छह दिनों से धरने पर हैं। केजरीवाल का आरोप है कि उपराज्यपाल अनिल बैजल के इशारे पर आईएएस अधिकारी हड़ताल पर हैं।

   [object object] केजरीवाल के धरने को लेकर बहुत बड़ी बात कहदी सुब्रमनियम स्वामी ने। …..                    300x195 नई   दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने कैबिनेट के कुछ खास मंत्रियों के साथ एलजी दफ्तर में पिछले छह दिनों से धरने पर हैं। केजरीवाल का आरोप है कि उपराज्यपाल अनिल बैजल के इशारे पर आईएएस अधिकारी हड़ताल पर हैं। इसी वजह से दिल्ली के सीएम धरने पर बैठे हैं।

उधर, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने केजरीवाल की तुलना नक्सलियों से कर दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नक्सली हैं। साथ ही उन्होंने कहा, ममता बनर्जी, एचडी कुमारस्वामी, चंद्रबाबू नायडू और पिनाराई विजयन क्यों सपोर्ट कर रहे हैं।

शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के धरने के समर्थन में चार राज्यों के मुख्यमंत्री दिल्ली पहुंचे थे। इनमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी शामिल थे। सभी मुख्यमंत्रियों ने पहले आंध्र प्रदेश भवन में चंद्र बाबू नायडू से मुलाकात की और उसके बाद सभी ने केजरीवाल के घर जाकर उनके परिवार से मुलाकात की।

      अरविंद केजरीवाल कहना है कि यदि उपराज्यपाल चाहते तो सभी आईएएस अधिकारी काम पर लौट आते। लेकिन उनके अड़ियल रुख की वजह से दिल्ली की व्यवस्था चरमरा गई है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर पीएम चाहें तो एक मिनट के अंदर हड़ताल खत्म हो जाएगी। वो पीएम से अपील भी करते हैं कि हड़ताल को खत्म कराने के लिए उन्हें आगे आना चाहिए।Mamta Banerjee, HD Kumaraswamy, Chandrababu Naidu and Pinarai Vijayan

About Arun Kumar Singh

Check Also

पीएम मोदी ने यूं की के-9 वज्र होवित्जर तोप की सवारी              1 310x165

पीएम मोदी ने यूं की के-9 वज्र होवित्जर तोप की सवारी

हजीरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हजीरा  (सूरत) में शनिवार को एल एंड टी के आर्मर्ड …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.